Home » इंडिया » BJP leader assaulting specially abled youth in Sambhal after negative remark about party leaders
 

Video: दिव्यांग ने कहा- अखिलेश को दूंगा वोट तो BJP नेता ने मुंह में डाला डंडा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 December 2018, 17:10 IST

उत्तर प्रदेश के संभल में एक बीजेपी नेता की खुलेआम गुंडई देखने को मिली. बीजेपी नेतान मोहम्मद मिया ने एक दिव्यांग व्यक्ति के साथ इसलिए अभद्रता और मारपीट की क्योंकि वह अखिलेश यादव को वोट देने की बात कह रहा था. बीजेपी नेता के सरेआम अभद्रता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद बीजेपी की खूब किरकिरी हो रही है.

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उत्तर प्रदेश के संभल का एक बीजेपी नेता दिव्यांग के मुंह में डंडा घुसेड़ने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो के मुताबिक, दिव्यांग ने भाजपा के खिलाफ कुछ कहा और इसके साथ ही अखिलेश यादव को वोट देने की बात करने लगा. इसके बाद बीजेपी नेता ने अपना आपा खो दिया और दिव्यांग के साथ अभद्रता करने लगा.  

यह वीडियो टाइम्स ऑफ इंडिया के जर्नलिस्ट पीयूष राय ने ट्वीट किया है. वीडियो के मुताबिक, अमरोहा के भाजपा नेता मोहम्मद मियां सड़क पर एक दिव्यांग के साथ यह बर्ताव कर रहे हैं.

पढ़ें- नितिन गडकरी ने की जवाहर लाल नेहरू के भाषण की प्रशंसा, BJP में मच गया बवाल

पहले तो वह दिव्यांग को डंडा दिखाकर डराते हैं. इसके बाद दिव्यांग के मुंह में डंडा घुसेड़ने की कोशिश करते हैं. वह ये कोशिश बार-बार करते हैं. इसके बाद भी दूर जाते हुए दिव्यांग कह रहा है कि वोट दूंगा अखिलेश को.

वहीं इस मामले में यूपी पुलिस का कहना है कि दिव्यांग ने नशा किया हुआ था और पीएम मोदी तथा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को गाली दे रहा था. हालांकि दिव्यांग ने कोई केस भी दर्ज नहीं कराया है.

First published: 25 December 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी