Home » इंडिया » BJP leader Gul Muhammad Mir shot dead by suspected terrorist in Anantnag Jammu Kashmir
 

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने गोली मारकर की बीजेपी नेता की हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 8:12 IST

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने शनिवार शाम एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. वह 60 साल के थे. घटना अनंतनाग के वेरिंग में घटी. जहां हथियारों से लैस कुछ आतंकवादी बीजेपी उपाध्यक्ष गुल मुहम्मद मीर के घर में घुस आए और उन्हें गोली मार दी. खबरों के मुताबिक, जब मीर नौगाम गांव स्थित अपने घर में थे तभी आतंकवादियों ने उनके घर धावा बोल दिया और उनपर गोलियां चलना शुरु कर दिया. बताया जा रहा है कि मीर को कुल पांच गोलियां लगीं. जिनमें तीन उनके सीने और दो गोली उनके पेट में लगी.

गंभीर हालत में मीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बीजेपी के राज्य प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर के मुताबिक मीर पर आतंकियों ने हमला किया है. जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने वारदात की निंदा करते हुए कहा कि बीजेपी आतंकियों की करतूतों के आगे झुकने वाली नहीं है.

अनंतनाग में इनदिनों लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है. इसके चलते इनदिनों अनंतनाग में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. बावजूद इसके बीजेपी नेता के घर में घुसकर आतंकियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए. जम्मू-कश्मीर पुलिस आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके में छापेमारी कर रही है. इसके लिए हर संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है.

VIdeo: सपा के मंच पर दिखे 'योगी आदित्यनाथ', लगाए 'जय अखिलेश' के नारे

First published: 5 May 2019, 8:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी