Home » इंडिया » bjp leader jyoti mishra slaps a policeman in bareilly video goes viral, bjp leader first beaten the cop
 

यूपी: भाजपा नेता की गुंडागर्दी, थाने में घुसकर पुलिसवाले को जड़ा थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2018, 13:07 IST

यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था के बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं. सरकार के मंत्री और नेता अपने सरकार की बड़ाई करते नहीं थकते लेकिन उनके ही नेता कानून व्यवस्था बिगाड़ने और गुंडई में पीछे नहीं हैं. भाजपा नेता पुलिसकर्मियों को भी थप्पड़ मारने में पीछे नहीं रहते. ऐसा ही एक मामला बरेली से आया है.

उत्तर प्रदेश के बरेली में भाजपा की एक महिला नेता पर पुलिसवाले को थप्पड़ मारने का आरोप है. टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक बीजेपी की जिला मंत्री ज्योति मिश्रा ने नकटिया चौकी पर एक सिपाही विपिन चौहान को थप्पड़ मार दिया. महिला नेता ज्योति मिश्रा के साथ थाने में करीब 8-10 लोग भी पहुंचे थे, जिन पर सिपाही को चौकी में ही बुरी तरह पीटने का आरोप है.

 

हालांकि सिपाही पर भी मौका पाकर महिला नेता पर हाथ उठाने का आरोप लगा है. पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है. इस मामले में महिला नेता ज्योति मिश्रा और सिपाही विपिन चौहान दोनों के ही खिलाफ मुकदमे दर्ज हुए हैं.

एसपी सिटी रोहित सिंह ने मीडिया को बताया कि दो पक्ष आपस में लड़ रहे थे, दोनों ही पक्षों को चौकी पर लाया गया, इस बीच एक पक्ष के समर्थन में भाजपा नेत्री और उनके कुछ 8-10 समर्थक चौकी पर आए और बातचीत के दौरान गहमागहमी जब हुई तो उसमें महिला नेत्री ने पुलिस के एक सिपाही को थप्पड़ मार दिया.

पढ़ें- PNB में हुए देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले का मुख्य आरोपी देश छोड़कर भागा!

हालांकि जब पुलिस के सिपाही ने विरोध में उनको भी थप्पड़ मारा तो उनके समर्थकों ने सिपाही की पिटाई कर दी. स्थानीय मीडिया के अनुसार सिपाही विपिन चौहान को सस्पेंड कर दिया गया है. पुलिस ने साफ किया कि जांच के बाद यह बात सामने आई कि पहले महिला नेता ज्योति मिश्रा ने सिपाही पर हाथ उठाया था और उनके लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी.

 

स्थानीय मीडिया के अनुसार, सिपाही किसी तरह जान बचाकर मौके से भागा था. जब वह पीटा जा रहा था तब चौकी के बाकी लोग मूकदर्शक बने रहे. सिपाही ने रात में ही तहरीर लिखवाने की कोशिश की थी, लेकिन राजनीतिक दवाब के चलते उसकी शिकायत नहीं लिखी गई थी.

पढ़ें- हरियाणा: अमित शाह की बाइक रैली से पहले भाजपा में घमासान

बाद में सीसीटीवी से तस्वीर साफ होने पर बुधवार (14 फरवरी) को सिपाही की तरफ से भी महिला नेता के खिलाफ मुकदमा लिखा गया. महिला नेता की इस हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है.

First published: 15 February 2018, 12:24 IST
 
अगली कहानी