Home » इंडिया » BJP leader's sex video viral, accused arrested
 

उत्तराखंड: भाजपा की महिला नेता का सेक्स वीडियो वायरल, आरोपी गिरप्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2017, 16:58 IST

उत्तराखंड में भाजपा की एक महिला नेता का सेक्स वीडियो वायरल हो गया है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद महिला नेता की शिकायत पर देहरादून पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती तफ्तीश से पता चला है कि आरोपी ने खुद वीडियो वायरल किया था. उसकी उम्र महज़ 25 साल बताई जा रही है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला नेता किसी पद पर नहीं थीं लेकिन पार्टी से जुड़ी हुई थीं. वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने 13 सितंबर को कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी. इसकी जांच धरासू थानाध्यक्ष को दी गई थी. इसके बाद पुरोला कोर्ट रोड निवासी मनोज रावत (25 वर्ष) पुत्र हरपाल सिंह रावत को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अपनी शिकायत में महिला नेता ने कहा था कि आरोपी ने वीडियो बनाने के बाद उनके साथ ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी. वह उन्हें जान से मारने की धमकी भी देता था.

वहीं देहरादून के एसपी सुखवीर सिंह के मुताबिक आरोपी का मोबाइल जांच के लिए कब्जे में लिया गया है. कोशिश की जा रही है कि सेक्स वीडियो वायरल नहीं हो. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसे संदिग्धों को हिरासत में लिया जा रहा है जिनके मोबाइल में वीडियो हो सकते हैं. कहा जा रहा है कि किसी के भी फोन में यह सेक्स वीडियो मिलने पर उसपर आईटी एक्ट के तहत मुकदमा चलेगा. 

First published: 25 September 2017, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी