Home » इंडिया » BJP leader Sanjay Paswan says Nitish Kumar should give us CM post for one term
 

बिहार में CM पद के लिए शुरू हो गई तकरार, BJP नेता बोले- अब कुर्सी खाली करें नीतीश कुमार

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2019, 17:28 IST

बिहार में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. इससे पहले मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए बीजेपी और जदयू में तकरार शुरू हो चुकी है. बीजेपी नेता और एमएलसी संजय पासवान ने नीतीश कुमार से अगले टर्म के लिए मुख्यमंत्री पद छोड़ने की मांग की है. पासवान ने कहा कि हमने नीतीश कुमार के लिए 15 साल दिए उन्हें कम से कम एक बार हमारे लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़नी चाहिए.

संजय पासवान ने बड़ा बम फोड़ते हुए कहा कि बिहार में अब नरेंद्र मोदी मॉडल चलेगा. उन्होंने कहा कि नीतीश मॉडल अब बीते दिनों की बात हो गयी है. नीतीश कुमार को बिहार में राज करते 15 साल हो चुके हैं. उन्हें नये लीडरशिप के हाथों में बिहार सौंप देना चाहिये. जिससे कि बिहार का विकास हो सके.

संजय पासवान ने इससे आगे कहा कि बिहार का संपूर्ण विकास सिर्फ भाजपा शासन से ही संभव है. उन्होंने कहा कि बिहार में अब नीतीश कुमार के चेहरे पर नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर वोट मिलता है. 

वहीं संजय पासवान के इस बयान के बाद से जदयू की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया आई है. जदयू के नेता निखिल मंडल ने पासवान पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम के पद के उम्मीदवार तो नीतीश कुमार ही रहेंगे. विधानसभा चुनाव में वही एनडीए का चेहरा होंगे और किसी के कहने से कुछ नहीं होता.

जदयू ने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार की जनता का आशीर्वाद प्राप्त है. जदयू नेता संजय सिंह ने भी संजय पासवान पर करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि आपका ज्ञान 2015 में कहां था? बिहार में नरेंद्र मोदी मॉडल 2015 में कहां चला गया था? तब बिहार की जनता ने अपने लोकप्रिय नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व में आस्था जताई थी और हर उपक्रम के बावूजद सामने कोई टिक नहीं पाया था.

चंद्रमा से ISRO के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी, सही सलामत है विक्रम लैंडर, नहीं हुई कोई टूट-फूट

कांग्रेस नेता शशि थरूर की ललकार- कश्मीर का एक इंच भी नहीं देंगे पाकिस्तान को

First published: 9 September 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी