Home » इंडिया » BJP leader Uma Bharti says Tejashwi Yadav is a very good boy, he can lead to Bihar
 

BJP नेता उमा भारती ने भी माना- तेजस्वी यादव एक अच्छा लड़का, कर सकता है बिहार का नेतृत्व

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2020, 14:24 IST

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन भले ही हार गया हो लेकिन तेजस्वी यादव एक बड़े नेता बनकर उभरे हैं. खुद भारतीय जनता पार्टी के कई नेता तेजस्वी यादव को एक अच्छा नेता मान रहे हैं. बीजेपी की दिग्गज नेता और मोदी सरकार की पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है कि तेजस्वी यादव एक अच्छा लड़का है.

बिहार चुनाव का रिजल्ट आने के एक दिन बाद मीडिया से बात करते हुए उमा भारती ने कहा कि तेजस्वी यादव में बिहार का नेतृत्व करने की क्षमता है. उमा भारती ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि तेजस्वी बहुत अच्छा लड़का है. वह बिहार को चला सकते हैं. हालांकि इसके आगे उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी को थोड़ा बड़ा होने की जरूरत है.

उमा भारती ने कहा कि अभी तेजस्वी यादव के पास एक राज्य को चुलाने का अनुभव नहीं है. उमा भारती ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ की भी इस दौरान प्रशंसा की. मध्य प्रदेश उपचुनाव का परिणाम आने के बाद उमा भारती ने कहा कि कमलनाथ ने यह चुनाव अच्छा लड़ा. अगर वह अपनी सरकार अच्छे से चला पाते तो यहां इतनी दिक्कतें नहीं आती.

उमा भारती ने कमलनाथ को सभ्य आदमी भी बुलाया. उन्होंने कहा की कमलनाथ मेरे बड़े भाई जैसे हैं. इस चुनाव को उन्होंने बहुत ही चतुराई से लड़ा है. बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस को पटखनी दी. इससे राज्य में कमलनाथ सरकार की वापसी का सपना चकनाचूर हो गया.

Bihar Assembly Election 2020 : बिहार चुनाव में 7 लाख लोगों ने दबाया NOTA बटन

इसके अलावा बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए ने महागठबंधन को तगड़ा झटका देते हुए बड़ी जीत हासिल की. 243 सीटों वाले बिहार विधानसभा के चुनाव में एनडीए को जहां 125 सीटों पर जीत हासिल हुईं. वहीं, कठिन लड़ाई लड़ने के बाद महागठबंधन 110 सीटों पर ही सीमित रह गया. इस चुनाव में महागठबंधन की राजद सबसे बड़ी पार्टी के रूप उभरकर सामने आई. इस चुूनाव में तेजस्वी यादव की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ी.

Coronavirus: दिल्ली में हर चौथा शख्स कोरोना से संक्रमित, हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को फटकारा

राहुल गांधी का हमला- PM मोदी ने देश की ताकत को कमजोरी में बदला, देश में पहली बार मंदी की मार

First published: 12 November 2020, 14:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी