Home » इंडिया » BJP Leader Vinay Katiyar Fired on Priyanka Chopra’s Meeeting with Rohingyas in Bangladesh
 

प्रियंका चोपड़ा के रोहिंग्याओं से मिलने पर भड़के विनय कटियार बोले- ना मिले देश में रहने की इजाजत

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2018, 17:18 IST

रोहिंग्या शरणार्थियों से मुलाकात पर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ी की चारों तरफ आलोचना हो रही है. बता दें कि प्रियंका ने 21 मई को बांग्लादेश में रोहिंग्या शरणार्थियों से मुलाकात की थी. उसके बाद से ही उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. अब बीजेपी सांसद और बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक विनय कटियार ने उनके देश में रहने पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं.

बीजेपी नेता कटियार ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि प्रियंका चोपड़ा जैसे लोगों को रोहिंग्या की सच्चाई नहीं पता. उन्होंने कहा कि प्रियंका को रोहिंग्याओं से नहीं मिलना चाहिए था. कटियार ने कहा कि रोहिंग्या मुसलमानों को इस देश में नहीं रहने देना चाहिए और जिन्हें उनसे हमदर्दी है उन्हें भी इस देश में रहने की इजाजत नहीं होनी चाहिए.

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ की ब्रैंड एंबेसडर हैं. इसीलिए लिए वो रोहिंग्याओं से मिलने बांग्लादेश पहुंची थीं. प्रियंका चोपड़ा ने रोहिंग्या शरणार्थियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा था कि, "मैं रोहिंग्या शरणार्थियों के कैंप के दौरे पर हूं. मेरे अनुभवों को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. दुनिया को इनकी केयर करने की जरूरत है. हमें इनकी केयर करने की जरूरत है.”

सोशल मीडिया पर प्रियंका का ये अंदाज कुछ लोगों को रास नहीं आया और उन्होंने प्रियंका को ट्रोल करना शुरु कर दिया. एक ट्रोलर ने लिखा, “आप रोहिंग्या शरणार्थियों के कितने बच्चों को गोद ले रही हैं? चैरिटी की शुरुआत घर से होती है. अपने घर के दरवाजे उनके लिए खोल दीजिए”

वहीं कुछ ट्रोलर्स ने प्रियंका के इस दौरे को पॉलिटिकल स्टंट बताया. एक ट्रोलर ने लिखा, "बड़ी बात कहने के लिए खेद है... लेकिन मैं सिर्फ पूछना चाहता हूं.. हम भारतीयों के साथ एक ही समस्या है, भारत को भूल जाओ.. आप खुद ही बताएं मुंबई में आप कितने बार गईं, उनकी समस्याओं और जरूरतों के लिए आपने क्या किया ??? हम सराहना करेंगे यदि कुछ समय कम से कम हमारे स्थानों के आस-पास भी रहेंगे.”

ये भी पढ़ें- यूपी: चाय बेचने वाला पिंटू एक दिन में बना खरबपति लेकिन पूरा नहीं कर पाया अपना सपना

First published: 24 May 2018, 17:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी