Home » इंडिया » BJP mahila morcha presidents threaten to crush the head if people stop Rath yatra
 

BJP की महिला नेता की धमकी- पहिए के नीचे कुचल दिया जाएगा रथ यात्रा रोकने वालों का सर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 November 2018, 11:51 IST

एक तरफ देश की पांच विधानसभाओं में होने वाले चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सभी दिग्गज नेता चुनावी रण में उतर चुके हैं. वहीं बीजेपी में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पार्टी की किरकिरी कराने से बाज नहीं आ रहे. वैसे भी नेताओं के विवादित बयान देना आम बात हो गई है लेकिन इस बार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पश्चिम बंगाल इकाई की एक वरिष्ठ महिला नेता ने ऐसी बात कह दी कि इसे पचाना अब भाजपा के लिए मुश्किल नजर आ रहा है.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा रथ यात्राओं की तैयारी में लगी हुई है. ऐसे में बीजेपी की एक महिला नेता ने खुले आम इस रथ यात्रा का विरोध करने वालों को धमकी दे डाली. उन्होने कहा है की जो लोग इस रात यात्रा को रोकने की कोशिश करेंगे उनका सर इसी रथ के नीचे कुचल दिया जाएगा. राज्य की महिला मोर्चा अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी ने कहा, 'रथ यात्रा का मुख्य उद्देश्य पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की बहाली है. हमने इसे पहले भी कहा है कि रथ यात्रा को रोकने की कोशिश करने वालों के सिर रथ के पहियों के नीचे कुचल जाएंगे.''

 

ये बयान उन्होंने मालदा जिले में मीडिया से बात करने के दौरान दिया. गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इन 3 रथ यात्राओं की शुरुआत करेंगे. राज्य की सभी 42 लोकसभा सीटों को समेटने वाली ये यात्राएं 5, 7 और 9 दिसम्बर को होंगी. यात्रा के समाप्ति पर पार्टी कोलकाता में एक व्यापक रैली आयोजित करेगी जिसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधित करने की संभावना है.

First published: 11 November 2018, 11:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी