Home » इंडिया » BJP may cut 60% MPs tickets in Lok Sabha polls, workers are not happy
 

कट सकते हैं बीजेपी के 60 फीसदी सांसदों के टिकट, मीटिंग में कार्यकर्ताओं ने दी ये रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2019, 10:46 IST

आगामी लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को कार्यकर्ताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है. एक रिपोर्ट की माने तो पार्टी के लोकसभा के 60 फीसदी सांसदों से कार्यकर्ता नाराज हैं. माना जा रहा है कि पार्टी के भीतर इस खबर ने चिंता बढ़ा दी है.

रिपोर्ट के अनुसार पार्टी के अंधरूनी सर्वे में यह बात सामने आयी है. जिन सांसदों को लेकर कार्यकर्ताओ में नाराजगी है उनमे कई वरिष्ठ सांसद भी शामिल हैं. इस नाराजगी को देखते हुए आगामी चुनावों में पार्टी कई सांसदों के टिकट काट सकती है.

 

दो दिन पहले दिल्ली में हुई बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में देश के सभी लोकसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया था, जिसमें पार्टी सांसदों को लेकर उनकी राय मांगी गई. बीजेपी ने लोकसभा क्षेत्र सोशल मीडिया प्रभारियों, मीडिया प्रभारियों, विभिन्न मोर्चों के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ अलग-अलग बैठकें आयोजित की थी.

रिपोर्ट के अनुसार बैठक में बिहार और यूपी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि इन सांसदों को अगर दोबारा टिकट दिया गया तो मुश्किल होगी. हालांकि इस पर पार्टी का कहना है कि कार्यकर्ताओं की अपेक्षाएं हमेशा ज्यादा होती है और ऐसे में नाराजगी होना स्वाभाविक है. हालांकि जहां नकारात्मक रिपोर्ट मिल रही है, वहां पार्टी उम्मीदवार बदल सकती है.

First published: 15 January 2019, 10:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी