Home » इंडिया » BJP MLA controversial speech says Cow Slaughter Bigger Crime Than Terrorism
 

BJP विधायक ने कहा- आतंकवाद से बड़ा अपराध है गोकशी, पेड़ से बांधकर करो पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2018, 10:51 IST

भाजपा विधायक ज्ञान देव आहूजा ने आज कहा कि गोकशी आतंकवाद से बडा अपराध है. विधायक ने कहा कि गोहत्या से लोगों की भावनाएं भडकती हैं. जयपुर के भाजपा मुख्यालय पर मीडिया से बातचीत में आहूजा ने कहा कि आतंकवादी 2-5 लोगों को मारते हैं लेकिन गोकशी से हजारों-लाखों लोगों की भावनाएं आहत होती हैं.

आहूजा ने कहा कि भारत एक ऐसा देश है जहां गीता, धरती (जमीन), गाय, गंगा, तुलसी और जन्म देने वाली को मां माना जाता है और मां का आदर किया जाता है. उन्होंने कहा कि देश में मां के साथ किसी प्रकार की छेडछाड या गुंडागर्दी को स्वीकार नहीं किया जायेगा, इसलिये यह आतंकवाद से भी बडा अपराध है.

पढ़ें- BJP की महिला विधायक के पूजा करने से अपवित्र हुआ मंदिर, गंगाजल से धोकर किया शुद्ध

आहूजा ने कहा कि गोहत्या से लोगों की भावनाएं भडकती है, जिससे कुछ घटनाएं हो जाती हैं. अदालत को इसे स्वीकार करना चाहिए. इससे पहले अलवर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आहूजा ने कहा था कि मैंने पहले ही कथा था कि रकबर की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है. 

आहूजा ने कहा था कि मैंने कहा था कि गो-तस्करों को मारना नहीं है उन्हें दो-चार थप्पड़ मारकर पेड़ से बांध देना है और इसके बाद पुलिस को बुला लेना है. बता दें कि अलवर में रकबर नाम के मुस्लिम युवक की कुछ दिन पहले गो-तस्करी के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. हालांकि इस केस में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठे थे. 

First published: 31 July 2018, 10:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी