Home » इंडिया » BJP MLA offers youth to kidnap girls for them video viral
 

Video: BJP विधायक राम कदम का ऑफर- लड़की इंकार करे तो मुझे बताओ, किडनैप करवा दूंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 9:56 IST
(File Photo)

भारतीय जनता पार्टी के नेता विधायक और सांसद हमेशा ही अपने उटपटांग बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार महाराष्ट्र से बीजेपी विधायक राम कदम ने लड़कियों को लेकर एक बहुत ही बेहूदा बयान दिया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में साफ़ सुना जा सकता है की विधायक ने लड़कों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वो उनकी मदद करने के लिए उनकी पसंद की लड़की का अपहरण कर लेंगे. इस मामले में मदद की मांग करने के लिए विधायक ने अपना मोबाइल नंबर भी शेयर किया.

ये वीडियो मुंबई के घाटकोपर जन्माष्टमी के मौके पर होने वाले दही-हांडी आयोजन का है. राम कदम ने आयोजन में लड़कों से कहा, 'जब भी आपको मेरी जरूरत हो, मुझे कॉल करो. मान लें कि आपने एक लड़की को प्रपोज किया है और वह तैयार नहीं है और आपको मदद चाहिए. यह गलत होगा लेकिन मैं मदद करूंगा. मैं क्या करूंगा? मैं जाऊंगा और आपके माता-पिता से बात करूंगा, और यदि वे कहते हैं कि उन्हें लड़की पसंद हैं, तो मैं उसका 'अपहरण' कर लूंगा.विरोधियों ने राम कदम को उनके इस बयान पर घेरना शुरू कर दिया. वीडियो शेयर करते हुए एनसीपी विधायक जितेंद्र आव्हाड ने लिखा, 'यदि सत्तारूढ़ दल का एक सदस्य महिलाओं का अपहरण करने का दावा करता है तो देश की महिलाएं कैसे सुरक्षित रहेंगी.'

Teachers Day 2018: शिक्षकों की कमी से जूझ रहे हैं देशभर के स्कूल, कैसे मनाएं टीचर्स डे ?

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य, प्रीति शर्मा मेनन ने महरासत्रा के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा. एक ट्वीट के जरिये उन्होंने बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'डियर, देवेंद्र फडणवीस, अपने विधायकों को लड़कियों के अपहरण की नई नौकरी देने की बधाई.' हालांकि इस मामले में राम कदम ने सफाई देते हुए कहा की उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है.

 

First published: 5 September 2018, 9:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी