Home » इंडिया » BJP MLA Rajesh Mishra reply on his daughter Sakshi Mishra's video
 

बेटी ने Video जारी कर कहा था- पापा जान से मार देंगे, BJP विधायक की तरफ से आया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2019, 14:10 IST

यूपी के बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने वीडियो जारी कर अपने पिता पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे. अब उनके विधायक पिता की तरफ से जवाब आया है. 

विधायक राजेश मिश्रा ने कहा है कि उनकी बेटी बालिग है और उनको कोई भी निर्णय लेने का पूरा अधिकार है. इसके आगे उन्होंने कहा कि किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है. मीडिया पर उन्होंने कुप्रचार फैलाने का आरोप भी लगाया.

उन्होंने प्रेस रिलीज जारी कर यह जवाब दिया. प्रेस रिलीज में उन्होंने लिखा, "मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है यह सब गलत है बेटी बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है, मैंने किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है, न ही मेरे किसी आदमी ने दी है, न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने दी है."

 

राजेश मिश्रा ने कहा, "मैं व मेरा परिवार अपने काम में व्यस्त हैं, मैं अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहा हूं एवं भाजपा का सदस्यता चला रहा हूं. मेरी तरफ से किसी कोई खतरा नहीं है."

दरअसल, एक दिन पहले साक्षी मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया था कि चूंकि उन्होंने दलित आदमी से शादी की है इस कारण उनके पिता और भाई उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. साक्षी ने एसएसपी से अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगाई थी. उन्होंने कहा था कि उनके पति के परिवारवालों को भी उनके पिता के गुंडे परेशान कर रहे हैं.

Video: BJP विधायक की बेटी ने की दलित से शादी, मिली जान से मारने की धमकी, बोली- पापा मुझे मार देंगे

बनना चाहती थीं ट्रांसपोर्ट ऑफिसर, बनीं पहली महिला बस ड्राइवर, प्रतीक्षा दास हैं मिसाल

First published: 11 July 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी