Home » इंडिया » BJP MLA Rajesh Mishra's daughter fears for life after marrying with dalit man
 

Video: BJP विधायक की बेटी ने की दलित से शादी, मिली जान से मारने की धमकी, बोली- पापा मुझे मार देंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2019, 12:19 IST

BJP विधायक की बेटी का दलित युवक से प्रेम विवाह करना उसके लिए जान का खतरा बन गया है. भारतीय जनता पार्टी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी ने वीडियो जारी कर अपने पिता से ही जान को खतरा बताया है. विधायक की बेटी ने कहा है कि उनके पिता उन्हें जीने नहीं दे रहे हैं.

यूपी के बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित युवक अजितेश कुमार से घर से भागकर शादी कर ली. साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में साक्षी ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि उन्हें और उनके पति को पिता से जान का खतरा है.

साक्षी ने पुलिस से सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है. साक्षी ने वीडियो में कहा कि उन्होंने एक दलित युवक से लव मैरिज की है. जिस कारण उनके पिता और उनके समर्थक पीछे पड़े हुए हैं. साक्षी ने कहा कि उनके पति के परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

अन्य वीडियो में साक्षी ने पिता, भाई और उनके साथियों से जान को खतरा बताते हुए बरेली के SSP से सुरक्षा की गुहार लगाई है. साक्षी ने बरेली के विधायक और सांसदों से अपने पिता की मदद नहीं करने के लिए कहा और आरोप लगाया कि पिता उसकी हत्या करना चाहते हैं.

PM मोदी से फिटनेस के मामले में मात खा गए अक्षय कुमार और बाबा रामदेव

First published: 11 July 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी