Home » इंडिया » BJP MLA Rajkumar Thukral becomes Ravana in Ramlila said Sita Meri Jaan
 

BJP विधायक ने रामलीला में सीता बने लड़के को कह दिया मेरी जान, मचा बवाल तो बोले- मां समान

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2019, 14:10 IST

उत्‍तराखंड के रुद्रपुर से BJP विधायक राजकुमार ठुकराल एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. रविवार को वहां के इंदिरा कॉलोनी में रामलीला का आयोजन किया गया था. इसमें बीजेपी विधायक रावण की भूमिका निभा रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने सीता माता को 'मेरी जान' कह दिया. इसके बाद विवाद गरमा गया है.

बीजेपी विधायक ठुकराल का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. रामलीला में उस वक्त का मंचन हो रहा था, जब रावण साधु का वेेश धारण कर मां सीता से भिक्षा लेने पहुंचते हैं. मंचन के दौरान बीजेपी विधायक साधू का वेष धारण कर सीता मां से भिक्षा लेने पहुंचे. वहां पहुंंचकर उन्‍होंने सीता मां बने लड़के से कहा, "आप बहुत जवान दिख रही हैं. आपको देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आप कहीं की राजकुमारी हैं."

 

इसके बाद सीता बने युवक ने जवाब दिया, "जी हां भगवन.. मेरा नाम सीता है." सीता बने युवक के इतना कहते ही रावण बने बीजेपी विधायक ने कहा, "सीता, मेरी जान." बीजेपी विधायक के इतना कहते ही रामलीला का मंचन देख रहे मौजूद दर्शक हंस पड़े.

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधायक के इस बयान पर विवाद हो गया. रामलीला के आयोजकों ने इस पर आपत्ति जताई. हालांकि जब विवाद बढ़ा तो बीजेपी विधायक ने अपनी सफाई दी. उन्होंने कहा कि उन्‍होंने सीता को 'मेरी जान' कहा था, लेकिन यह उनकी डायलॉग पटकथा का हिस्‍सा था. 

उन्होंने सफाई दी कि जब मैं रावण का रोल कर रहा था तो उसमें घुस गया था. उन्होंने कहा, "यह मैं नहीं बोल रहा था, सीता के प्रति लगाव की वजह से राक्षस रावण बोल रहा था. जितने भी शब्‍द मैंने बोले वह पटकथा का हिस्‍सा थे. मेरी राम और सीता के प्रति अपार श्रद्धा है. सीता मेरे लिए मां के समान हैं."

बड़ा फैसला: निजाम के अकूत खजाने पर होगा भारत का कब्जा, पाकिस्तान मलता रह गया हाथ

आजम खान को पत्नी और बेटे के साथ लाया गया थाने, SIT कर रही है पूछताछ

First published: 3 October 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी