Home » इंडिया » BJP MLA says I will resign if my Muslim friends expel from the country because of CAA
 

BJP विधायक का बयान- CAA की वजह से मेरे मुस्लिम दोस्तों को देश से निकाला तो इस्तीफा दे दूंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2020, 12:19 IST

CAA Protest: नागरिकता कानून को लेकर देशभर मेंं विरोध और सपोर्ट में आंदोलन चल रहे हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने ऐसा बयान दिया है जिससे उनकी पार्टी को ही संशय में डाल दिया है. यूपी के गोरखपुर से भाजपा विधायक ने कहा है कि अगर उनके एक भी मुस्लिम दोस्त को CAA की वजह से देश से बाहर निकाला गया तो वह इस्तीफा दे देंगे. 

डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल यूपी के गोरखपुर से बीजेपी के विधायक हैं. CAA को लेकर देशभर में मचे बवाल के बीच उन्होंने ऐसा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यदि उनकी विधानसभा क्षेत्र से एक भी मुसलमान को CAA के क्रियान्वयन के दौरान देश से निकाला गया तो वह विधायकी से इस्तीफा दे देंगे.

बता दें कि राधा मोहन दास अग्रवाल साल 2002 से भारतीय जनता पार्टी से विधायकी जीतते आ रहे हैं. वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में मुस्लिमों से बात करने पहुंचे थे. संपर्क कार्यक्रम के तहत उन्होंने मुस्लिमों को भरोसा दिलाया कि किसी को भी सीएए क्रियान्वयन के तहत बाहर नहीं किया जाएगा. इसके आगे उन्होंने कहा कि अगर किसी मुस्लिम नागरिक को बाहर किया जाता है तो वह अपना इस्तीफा दे देंगे.

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि जहां कहीं भी वह जा रहे हैं वहां लोगों से पूछ रहे हैं कि उनके डर का क्या आधार है? वह पूछ रहे हैं कि क्या सीएए भारतीय मुस्लिमों की नागरिकता छीन लेगा. उन्होंने कहा कि वह उस अधिनियम के बारे में मुस्लिम लोगों के संदेह को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं, जो बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में सताए गए गैर मुस्लिमों को नागरिकता देने के लिए है.

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा केरल, बताया मौलिक अधिकारों का उल्लंघन

BJP कार्यकर्ता ने किताब में PM मोदी को बताया आज का शिवाजी, मच गया सियासी घमासान

First published: 14 January 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी