Home » इंडिया » BJP MLA says, Rahul Gandhi should be shot and hanged
 

भाजपा विधायक ने राहुल गांधी को गोली मारने की बात कही

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2016, 13:53 IST

राजस्थान में भाजपा के विधायक कैलाश चौधरी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जेएनयू के मामले में कथित तौर पर धमकी देते हुए कहा है कि 'राहुल गांधी देशद्रोही हैं और उन्हें या तो फांसी पर लटका दिया जाए या गोली मार दी जानी चाहिए.'

बाड़मेर के बायतू से बीजेपी के विधायक कैलाश चौधरी ने राहुल गांधी के जेएनयू के छात्रों के समर्थन में खड़े होने पर  देशद्रोही करार दिया है.

कैलाश चौधरी ने ये बातें एक किसान सम्मेलन में किसानों को संबोधित करते हुए कहीं. बीजेपी विधायक चौधरी ने कहा कि जेएनयू कैंपस में देश विरोधी नारे लगाने वाले छात्रों के समर्थन पर राहुल पूरे देश से माफी मांगे. उन्हें तो जेएनयू में छात्रों के समर्थन के बाद लोकसभा से इस्तीफा दे देना चाहिए.

चौधरी ने कहा कि 'कांग्रेस पार्टी के राजकुमार को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले और संसद हमले के दोषी अफजल गुरु समर्थकों के पक्ष में खड़े रहने के बाद भारत में रहने का कोई हक नहीं है.'

विधायक कैलाश चौधरी ने अपने इस विवादित बयान के बाद इस पर सफाई देते हुए कहा कि राष्ट्रविरोधी लोगों के बीच ऐसे नेताओं को देखकर उनका खून खौल गया था.

वही एक अखबार से हुई बातचीत में चौधरी ने यह बयान देने की बात कबूल की है. उन्होंने कहा कि अगर वह जाकर ऐसे देशद्रोही लोगों का समर्थन करते हैं, तो उन्हें गोली मार दी जानी चाहिए. मैं एक राष्ट्रवादी हूं और अगर कोई भी मेरी भारत माता की ओर अंगुली उठाता है, तो मैं कतई इसे सहन नहीं करूंगा.

बीजेपी विधायक कैलाश चौधरी के इस विवादित बयान के बाद कांग्रेस ने विधायक चौधरी पर हमला बोल दिया है. कांग्रेसी नेता राशिद अल्वी ने इस मामले में कहा है कि राजस्थान सरकार को कैलाश चौधरी को इस विवादित बयान के लिए गिरफ्तार करना चाहिए.

राजस्थान की सरकार को चाहिए की वह ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें. कैलाश चौधरी जैसे लोगों का देशभक्ति से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है.

First published: 18 February 2016, 13:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी