Home » इंडिया » BJP MLA says voilence against women is because they make boyfriend virat kohli is not idol for india
 

BJP MLA के विवादित बोल, बॉयफ्रेंड बनाने से होते हैं लड़कियों पर अत्याचार

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 8:51 IST

भारतीय जनता पार्टी के विधायक पन्नालाल शाक्य ने अजीबोगरीब बयान दिया है. गुना के एक पीजी कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में बात करते हुए महिला सुरक्षा पर शाक्य ने कहा कि हमारे देश में चार बार महिलाओं की पूजा की जाती है, हम कैसे मान लें की महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है. और आंकड़ों की बात करें तो आंकड़े तो कुछ भी कहते हैं.
इसी के साथ शाक्य ने कहा कि हमें पाश्चात्य संस्कृति से दूर रहना चाहिए. लड़कियों पर इसलिए अत्याचार होते हैं क्योंकि वह व्बॉयफ्रेंड बनाती हैं. अगर वह ब्यॉयफ्रेंड बनाना छोड़ देंगी तो लड़कियों पर अत्याचार होने बंद हो जायेंगे. शाक्य ने कहा कि ना तो लड़कियों को व्बॉयफ्रेंड बनाना चाहिए और ना ही लड़कों को गर्लफ्रेंड बनानी चाहिए.

 

महिला दिवस को बताया विदेशी परंपरा
वहीं इसके पहले भी शाक्य अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को मनाने पर भी टिप्पणी कर चुके हैं. उन्होंने इस दिवस को मनाने की परंपरा को ही विदेशी बताया था. उन्होंने कहा था कि हमारे यहां तो साल में 4 बार महिला दिवस मनाया जाता है. नवरात्रों के दौरान हम महिलाओं की ही पूजा करते हैं.

विराट अनुष्का की शादी पर भी दिया था विवादित बयान
विधायक पन्ना लाल शाक्य इससे पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं. जब क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली जाकर शादी रचाई थी, तब भी उन्होंने विवादित बयान दिया था. मध्य प्रदेश में एक कार्यक्रम में उस समय पन्नालाल शाक्य ने कहा था कि क्या भारत इतना अछूत है कि विराट और अनुष्का को इटली जाकर शादी करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- मोदी के मंत्री का विवादित बयान, वीजा के लिए नंगा होना ठीक लेकिन आधार से आपत्ति

गौरतलब है कि पुरे देश में हर रोज ही कहीं न कहीं महिलाओं के खिलाफ हिंसा की खबरें आती रहती हैं. और बात आंकड़ों की ही तो सरकारी आंकड़ें ही बहुत कुछ कहते हैं. ऐसे में बीजेपी विधायक शायद सरकार के आंकड़ों को भी नकारते हुए नजर हुए, जब उन्होंने कहा की आंकड़ों का क्या है, आंकड़ें तो कुछ भी कहते हैं.

First published: 26 March 2018, 8:49 IST
 
अगली कहानी