Home » इंडिया » BJP MLA seen eating sweets and sandwiches during fast in pune
 

उपवास के दौरान बर्फी और सैंडविच खाते दिखे भाजपा विधायक, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2018, 9:47 IST

भारतीय जनता पार्टी द्वारा संसद में गतिरोध का आरोप लगाकर पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के तमाम सांसद, विधायक, विधान परिषद सदस्य, राज्य इकाई के अन्य शीर्ष नेता गुरुवार को एक दिन के उपवास पर थे. महाराष्ट्र में भी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सहित सांसद, विधायक और नेता गुरुवार को एकदिवसीय उपवास पर बैठे.

फडणवीस के साथ मुंबई भाजपा प्रमुख आषीश शेलार, सांसद पूनम महाजन, अभिनेता से सांसद बने परेश रावल और विधायक पराग अल्वानी ने विले पार्ले में स्थानीय पार्टी कार्यालय में उपवास पर बैठे. इस दौरान दो भाजपा विधायक स्नैक्स खाते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में भाजपा विधायक बर्फी और सैंडविच खाते दिखाई दिए.

 

इस वीडियो के सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी की खूब फजीहत हो रही है. दरअसल महाराष्ट्र के पुणे में राज्य सरकार में मंत्री गिरीश बापट विधायकों की एक बैठक ले रहे थे. इस दौरान भाजपा के दो विधायक बाला भेगाडे और भीमराव तापकिर बर्फी और सैंडविच खाते दिखे. जब इस मामले पर विधायकों से बात की गई तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने गलती से स्नैक्स खाया है.

पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप: BJP विधायक कुलदीप सेंगर को CBI ने किया गिरफ्तार

विधायकों ने सफाई दी कि बैठकों के दौरान स्नैक्स सर्व किया जाता है. जैसे ही स्नैक्स आया तो उन लोगों ने ध्यान नहीं दिया और खाना शुरू कर दिया. उन्होंने यह भी कहा कि उपवास विधायकों के लिए नहीं था लेकिन उन लोगों ने अपनी इच्छा से उपवास रखा था, लेकिन गलती से बर्फी और सैंडविच खा लिया.

बता दें कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस नेताओं ने भी दिल्ली में उपवास रखा था, लेकिन उपवास से पहले कांग्रेस नेताओं की छोले भठूरे खाने की तस्वीरें वायरल हुई थी, जिस पर काफी बवाल हुआ था. अब भाजपा विधायकों द्वारा उपवास के दौरान बर्फी खाने पर कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है. कांग्रेस का कहना है कि अगर कोई उपवास शुरु होने से 3 घंटे पहले कुछ खाए तो इस पर आपत्ति है, लेकिन अगर कोई उपवास के बीच में खाएं तो ठीक है?

First published: 13 April 2018, 9:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी