Home » इंडिया » bjp mp former union minister Bandaru Dattatreya 21 year old son Bandaru Vaishnav dies due to heart attack
 

रोहित वेमुला की हत्या से सुर्खियों में आए BJP के पूर्व मंत्री के बेटे की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2018, 12:07 IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बंडारू दत्तात्रेय से एक बड़ी खबर सामने आई है. रोहित वेमुला की हत्या के दौरान सुर्खियों में आए बंडारू दत्तात्रेय के 21 वर्षीय बेटे की मौत हो गई है. बंडारू दत्तात्रेय के बेटे बंडारू वैष्णव की हार्ट अटैक से मौत हुई है.

डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहे बंडारू वैष्णव को सीने में शिकायत हुई थी, जिसके बाद वैष्णव को सिकंदराबाद के गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बंडारू वैष्णव की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बंडारू वैष्णव मेडिस‍िटी इंस्‍ट‍िट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस से MBBS की पढ़ाई कर रहा था. वैष्णव का MBBS में यह तीसरा साल था. हालांकि गुरु नानक अस्पताल की ओर से मेडिकल रिपोर्ट जारी होने के बाद ही उनकी मौत की पर बनी स्थिति साफ हो पाएगी.

ये भी पढ़ेंः निपाह वायरस से मरने वाली नर्स ने पति के लिए छोड़ा भावुक खत, पढ़ेंगे तो भर आएंगी आंखें

आपको बता दें 71 वर्षीय बंडारू दत्तात्रेय तेलंगाना के सिकंदराबाद से सांसद हैं. दत्तात्रेय आंध्र प्रदेश/तेलंगाना में बीजेपी के दिग्‍गज नेताओं में शुमार हैं. बता दें कि केंद्र की मौजूदा मोदी सरकार में बंडारू दत्तात्रेय के पास 1 सितंबर 2017 तक श्रम एवं रोजगार मंत्री का पदभार था. इसके अलावा वह अटल बिहारी वाजपेयी के शासनकाल में भी केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं.

First published: 23 May 2018, 12:07 IST
 
अगली कहानी