Home » इंडिया » BJP MP from Adilabad booked over beheading Muslim youth remarks
 

बीजेपी सांसद पर एफआईआर दर्ज, मुस्लिम युवकों को दी थी गला काटने की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2019, 10:11 IST

बीजेपी सांसद सोयम बापू राव के खिलाफ मुस्लिम युवकों का गला काटने की धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. सोयम बापू तेलंगाना के आदिलाबाद से बीजेपी सांसद हैं. सोयम बापू के खिलाफ कांग्रेस अल्पसंख्यक विंग की शिकायत के बाद केस दर्ज किया गया. पुलिस ने उनके खिलाफIPC की धारा 294B, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

दरअसल, बीते 14 जून को गाटीगुड़ा मंडल मुख्यालय में एक सभा के संबोधन के दौरान बीजेपी सांसद सोयम बापू राव ने कहा था कि मुस्लिम युवक आदिवासी लड़कियों से दूर रहें. साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर वे ऐसा नहीं करते तो उनका गला काट दिया जाएगा.

जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें कथित तौर पर बीजेपी सांसद सोयम बापू राव ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, ‘मैं मुस्लिम युवाओं से कहना चाहता हूं कि अगर तुम हमारी आदिवासी लड़कियों का पीछा करने की कोशिश करते हो, तो तुम्हारा सिर काट दिया जाएगा. मैं आदिलाबाद जिले में अल्पसंख्यक युवा भाइयों से अनुरोध कर रहा हूं, हमारी लड़कियों का पीछा न करें.’ इस वीडियो क्लिप में यह भी कहा गया कि, "तुम्हारे लिए मुश्किल हो जाएगा, अगर हमने तुम्हारा पीछा करना शुरू कर दिया"

इससे पहले बीजेपी सांसद सोयम बापू राव ने आरोप लगाया था कि आदिवासी जिले में मुस्लिम युवक आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न कर रहे हैं और वह इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. बता दें कि सोयम बापू राव पहले कांग्रेस में थे इसी साल मार्च में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की और टिकट मिल गया. जहां से जीतकर वह संसद पहुंचे हैं.

First published: 27 June 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी