Home » इंडिया » BJP MP Janardan Mishra clean a school toilet in Rewa's Khajuha Village after it had clogged and been out of use due to accumulation of soil
 

VIDEO: इस भाजपा सांसद ने जब देखा गंदगी तो हाथ से साफ किया सरकारी स्कूल का टॉयलेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2018, 15:07 IST

मध्य प्रदेश की रीवा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी सांसद जनार्दन मिश्र ने कुछ ऐसा किया कि हर जगह उनकी तारीफ हो रही है. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जनार्दन मिश्र रीवा के ग्राम पंचायत भुशुड़ी के दौरे पर थे. वहां पर वह सरकारी प्राथमिक विद्यालय का दौरा पहुंचे तो उनकी नजर वहां बने शौचालय पर गई. उन्होंने देखा कि वह शौचालय में पूरी तरह से मिट्टी भरी हुई थी और वह जाम हो गया था.

इसके बाद सांसद ने आव देखा न ताव हाथों से ही शौचालय के गढ्ढे से मिट्टी निकलनी शुरू कर दी. सांसद इस दौरान न तो किसी अध्यापक पर नाराज हुए और न किसी तरह का फरमान सुनाया. जब वह शौचालय साफ कर रहे थे तो उनका वीडियो बना लिया गया और किसी ने उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

सांसद ने भी अपने ट्वीटर हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'रीवा जिले के स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत ग्राम पंचायत भुशुड़ी में जन सम्पर्क के दौरान प्राथमिक विद्यालय में बंद पड़े शौचालय की सफाई की'. बीजेपी सांसद की इस पहल पर लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ की.

पढ़ें- PNB के अधिकारियोंं को फंसाने के लिए खूबसूरत लड़कियों का इस्तेमाल करती थी मोदी की पत्नी!

लोगों का कहना है कि जहां एक तरफ माननीय अपने भौकाल से बाहर नहींं आते और जनता कि कोई सुध नहीं लेती इस बीच किसी सांसद द्वारा इस तरह की पहल बहुत ही सराहनीय है. लोगोंं का कहना है कि आदमी की सोच बदलेगी तो देश बदलेगा एक कदम स्वछता की ओर बढ़ाते हुए माननीय सांसद महोदय.

First published: 18 February 2018, 15:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी