Home » इंडिया » BJP MP Ram Prasad Sharma says rapists must be shot dead in public
 

भाजपा सांसद के बोल- रेप करने वालों को सरेआम मार देनी चाहिए गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 11:05 IST

असम के तेजपुर से भाजपा सांसद राम प्रसाद शर्मा ने रेपिस्टों को सरेआम गोली मारने की बात कही है. शर्मा ने देश में बढ़ते दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर यह बात कही. उन्होंने सरेआम गोली मारने को ही एकमात्र इलाज करार देते हुए कहा कि दरिंदों को यही सजा मिलनी चाहिए.

नाबालिग रेपिस्टों को मिल रहे छूट को लेकर लेकर भी उन्हें कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि कि अगर कोई नाबालिग रेप करता है तो उसे जुवेनाइल मानकर सजा में छूट क्यों दी जाए? उन्होंने कहा कि उसे भी अधिक से अधिक सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जब तक बलात्कारियों के खिलाफ सख्त सजा का प्रावधान नहीं होगा, तब तक लोगों के दिमाग में इस जघन्य घटना को लेकर डर नहीं पैदा होगा.

 

शर्मा ने कहा कि जब तक डर नहीं बैठेगा, तब तक रेप की घटनाएं रुकने वालीं नहीं हैं. उन्होंने कहा कि रेप के आरोपियों के खात्मे के लिए शूटिंग स्क्वॉड होना चाहिए. इस स्क्वॉड का काम रेपिस्टों को गोली मारने का हो. इसके अलावा उन्होंने छेड़खानी की सजा को भी बढ़ाने की बात कही. उन्होंने कहा कि छेड़खानी पर भी न्यूनतम दस साल की सजा होनी चाहिए.

पढ़ें- सोनिया से मुलाकात के बाद बोलीं ममता- 2019 में भाजपा से हो वन टू वन हो मुकाबला

दरअसल, कुछ दिन पहले एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना पर बोलते समय सांसद ने गुस्से में यह बात कही. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के दिलोदिमाग में रेप के प्रति खौफ तभी पैदा हो सकेगा, जब उन्हें सरेआम लटका दिया जाए या फिर गोली मार दी जाए. सांसद ने कहा कि बलात्कारी चाहे नाबालिग हो या फिर बालिग, उसे फांसी या गोली मारने की ही सजा मिलनी चाहिए.

First published: 29 March 2018, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी