Home » इंडिया » bjp mp ram shankar katheria dog missing, after complaint up police start searching
 

पूर्व केंद्रीय मंत्री कठेरिया का कुत्ता 'कालू' लापता, यूपी पुलिस तलाश में जुटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2016, 12:37 IST
(सांकेतिक तस्वीर)

यूपी की अखिलेश यादव सरकार के वरिष्ठ मंत्री आजम खान की भैंस ढूढ़ने के लिए दिन-रात एक करने वाली यूपी पुलिस के सामने अब कुत्ता ढूंढ़ने की चुनौती है.

बताया जा रहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और आगरा से बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया के दो कुत्तों में से एक रहस्यमय ढंग से मंगलवार को लापता हो गया. इस कुत्ते का नाम 'कालू' बताया जा रहा है.

एसपी से शिकायत दर्ज

कालू के गायब होने के बाद सांसद कठेरिया की पत्नी मृदुला कठेरिया उसे तलाशने के लिए सीधे एसपी सिटी आगरा सुशील धुले के पास पहुंच गईं और अपनी शिकायत दर्ज कराई.

एसपी धुले ने भी कठेरिया की पत्नी को आश्वासन दिया कि पुलिस गायब हुए कालू को तलाशने के लिए हर संभव प्रयास करेगी.

शिकायत दर्ज कराने के बाद मृदुला कठेरिया ने कहा कि जब यूपी पुलिस आजम खान की भैंस की तलाश कर सकती है, तो मेरे कुत्ते को क्यों नहीं खोज सकती.

बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री कठेरिया के पास एक सफेद और एक काले रंग का कुत्‍ता है. काले रंग वाले कुत्‍ते का नाम कालू है, जो मंगलवार से लापता है.

मंत्री कठेरिया के लोगों ने कालू को ढूंढ़ने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया. इसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा. 

पुलिस टीम का गठन

एसपी सिटी सुशील कुमार घुले ने इस मामले में बताया कि सांसद महोदय की पत्नी की शिकायत पर हमने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और कुत्ते की तलाश के लिए अलग से पुलिस टीम का गठन कर दिया है.  

बताया जा रहा है कि कालू के गायब होने के बाद खुद डॉक्टर रामशंकर कठेरिया भी चिंतित और उदास हैं.

गौरतलब है कि दो साल पहले सपा नेता और कैबिनेट मंत्री आजम खान की भैंसें चोरी हुई थीं. उस समय भी भैसों को तलाशने के लिए यूपी पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया था. मीडिया में इस घटना के आने के बाद चौकी इंचार्ज और दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया था.

First published: 13 August 2016, 12:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी