Home » इंडिया » BJP MP RP Sharma daughter arrested in Assam cash for jobs scam
 

लोक सेवा आयोग में भर्ती घोटाले में BJP सांसद की बेटी पकड़ी गई

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 11:56 IST

असम से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां के बीजेपी सांसद की बेटी राज्य लोक सेवा आयोग के भर्ती घोटाल मामले में गिरफ्तार हुई हैं. आरोप है कि बीजेपी सांसद की बेटी ने असम में नौकरी के लिए पैसे लिए थे. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, असम के तेजपुर से बीजेपी सांसद आरपी शर्मा की बेटी पल्लवी शर्मा समेत 19 सरकारी अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों ने 2016 में असम लोक सेवा आयोग की परीक्षा दी थी, लेकिन जांच के दौरान उनकी लिखावट परीक्षा की कॉपियों की लिखावट से अलग मिली, जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 

बता दें कि साल 2016 में भर्ती होने के बाद इन लोगों पर पुलिस को शक पैदा हुआ था. दरअसल, कॉपियों की फॉरेंसिक जांच में गड़बड़ियां पाई गई थीं. इसमें वर्ष 2016 बैच के लोक सेवा आयोग के 19 अधिकारी शामिल थे. इसके बाद घोटाले की जांच कर रही डिब्रूगढ़ पुलिस ने शक के दायरे में आए सभी अधिकारियों को लिखावट की जांच के लिए बुलाया था. 

पढ़ें- IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला के असिस्टेंट ने क्रिकेटर से की लड़की की मांग !

मामले के बाबत डिब्रूगढ़ पुलिस अधीक्षक गौतम बोरा ने बताया कि इन 19 अधिकारियों की लिखावट परीक्षा की कॉपियों की लिखावट से अलग थी. पुलिस इस घोटाले के सिलसिले में असम लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष राकेश पाल व तीन अन्य सदस्यों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. बता दें कि बीते 21 जून को 13 अन्य सरकारी अधिकारियों को बर्खास्त कर दिया गया था.

First published: 19 July 2018, 11:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी