Home » इंडिया » BJP MP Sadhvi Pragya Singh Thakur fell unconscious in Shyama Prasad Mukherjee exhibition
 

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल हुई थीं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर, बेहोश होकर गिरीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2020, 13:18 IST

Sadhvi Pragya Singh Thakur: भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबियत अचानक खराब हो गई है. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मध्यप्रदेश के भोपाल स्थित भाजपा कार्यालय में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम में मौजूद थीं. इस दौरान वह अचानक बेहोश होकर गिर पड़ीं.

साध्वी के बेहोश होकर गिरते ही वहां हड़कंप मच गया. अफरा-तफरी के माहौल में लोगों ने किसी तरह उन्हें उठाकर कुर्सी पर बैठाया. कार्यक्रम के मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे. साध्वी थोड़ी चिकित्सा के बाद ठीक हो गईं. इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

बता दें कि कुछ दिन पहले वह  दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हुई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साध्वी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की वजह से पिछले काफी समय से एम्स में भर्ती थीं. साध्वी ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा था कि उनकी तबियत ठीक नहीं है. उन्होंने बताया था कि उन्हें एक आंख से दिखना बंद हो गया है.

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद, दो आतंकी किए ढेर

साध्वी ने जानकारी दी थी कि उन्हें दूसरी आंख से भी धुंधला तथा केवल 25 प्रतिशत ही दिखाई दे रहा है. उन्होंने बताया था कि उनके दिमाग से लेकर रेटीना तक में सूजन और पस है. इस कारण डॉक्टरों ने उन्हें बोलने से मना किया था. भोपाल में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए थे, जिस पर उन्होंने कहा था कि ये कांग्रेस की घृणित हरकत है.

बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस के दिग्‍गज नेता दिग्विजय सिंह को लोकसभा चुनाव में मात दी थी. मुंबई में हुए आतंकी हमले में शहीद पुलिस अफसर हेमंत करकरे के खिलाफ अपने बयान को लेकर वह सुर्खियों में रही हैं. इस बयान की वजह से उन्‍हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. 

आज उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के इन इलाकों में हो सकती है बारिश, दिल्ली में भी बारिश के आसार

Coronavirus Update : 24 घंटे में 14000 से अधिक नए मामले, 11,000 मरीज रिकवर हुए, राज्यवार स्थिति जानिए

First published: 23 June 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी