Home » इंडिया » BJP MP Sakshi Maharaj says Asaduddin Owaisi will help us in West Bengal Election
 

BJP सांसद साक्षी महाराज का बयान- पश्चिम बंगाल चुनाव में हमारी मदद करेंगे असदुद्दीन ओवैसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 13:08 IST

Sakshi Maharaj on Owaisi: BJP सांसद साक्षी महाराज ने असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिससे एक बार को तो लोग चौंक गए हैं. उन्होंने कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार में भाजपा की मदद की, अब यूपी में मदद करने आए हैं और पश्चिम बंगाल चुनाव में भी वह बीजेपी की मदद करेंगे.

इस बयान को सुनकर एक बार को तो लोग चौंक गए, लेकिन उन्होंने इस बयान के जरिए असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है. उन्होंने यह बात तंज रूप में कही. साक्षी महाराज ने कहा कि उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी को खुदा ताकत दे. गौरतलब है कि AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को यूपी में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की है.

ओवैसी ने समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ का दौरे के साथ अपना चुनावी अभियान शुरु किया है. आजमगढ़ के बाद वह जौनपुर भी गए. 

इससे पहले बिहार विधानसभा चुनाव में भी ओवैसी ने जबरदस्त वोट बैंक हासिल किया है. इसने चुनाव के सारे समीकरणों को बदल दिया था. कई चुनावी विश्लेषकों का मानना था कि ओवैसी के चुनाव लड़ने से बिहार में एनडीए को फायदा हुआ था. चुनावी विश्लेषकों का कहना था कि इस वजह से महागठबंधन बहुमत के आंकड़े से दूर रह गया. 

इसके अलावा कई राजनीतिक दल ओवैसी को बीजेपी की बी टीम भी करार दे चुके हैं. साक्षी महाराज का बयान आने के बाद सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि हम तो पहले से ही कहते आ रहे हैं कि असदुद्दीन ओवैसी भाजपा के इशारे पर ही आते हैं. उन्होंने कहा कि ओवैसी के हेलीकाप्टर में ईधन कौन डलवाता है, यह सब लोग जानते हैं.

पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों में पहुंची कोविशिल्ड वैक्सीन की पहली खेप, अदार पूनावाला ने बताया ऐतिहासिक क्षण

दिल्ली: ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े चोरी के बाद बेटे और बेटी को स्कूटी में बिठाकर भागी महिला

First published: 14 January 2021, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी