Home » इंडिया » BJP MP Udit Raj says women take 2-4 lakhs, level allegations on men and then pick another man
 

#MeToo: BJP सांसद ने कहा- महिलाएं 2-4 लाख रुपये लेकर आरोप लगाती हैं और फिर दूसरा मर्द पकड़ लेती हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2018, 14:42 IST

भाजपा सांसद उदितराज ने #MeToo कैंपेन को लेकर ऐसा बयान दिया है जिससे बवाल पैदा हो गया है. उन्होंने कहा है कि यह गलत प्रथा की शुरूआत है. उदितराज ने कहा कि महिलाएं आदतन 2 से चार लाख रुपये लेकर आरोप लगाती हैं और फिर दूसरा मर्द पकड़ लेती हैं. 

दिल्ली से भाजपा के लोकसभा सांसद उदित राज ने कहा कि महिलाएं पुरुषों पर इस तरह के आरोप लगाने के 2-4 लाख रुपए लेती हैं. उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि यह पुरुषों का नेचर है, लेकिन क्या महिलाएं परफेक्ट हैं? क्या इसका दुरुपयोग नहीं किया जा सकता? इससे एक व्यक्ति का जीवन तबाह हो सकता है.

बता दें कि भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर पर चार महिला पत्रकारों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इसी को लेकर भाजपा के एक और सांसद उदित राज उनके पक्ष में बोल रहे थे. विदेश मंत्री राज्य मंत्री एम जे अकबर पर चार महिला पत्रकारों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इसमें से एस महिला पत्रकार ने साल 2017 में आपबीती बताई थी, महिला के मुताबिक उसके बॉस ने उसे होटल के कमरे में जॉब इंटरव्यू के लिए बुलाया था. बता दें कि अकबर कई अखबार और पत्रिकाओं में संपादक रह चुके हैं.

गौरतलब है कि इन दिनों #MeToo कैंपेन देश भर में छाया हुआ है. कैंपेन के तहत विभिन्न महिलाएं पूर्व में अपने साथ हुए यौन शोषण और छेड़छाड़ की घटनाओं को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. भारत में सबसे पहले नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने शोषण के आरोप लगाए थे. इस कैंपेन में अभी तक कई बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज के नामों का खुलासा हो चुका है.

First published: 9 October 2018, 14:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी