Home » इंडिया » BJP organise a rally in Ramlila Maidan today for raise namo again slogan for Loksabha Election
 

आज रामलीला मैदान से महागठबंधन को जवाब देगी BJP, ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2019, 9:13 IST

सभी राजनैतिक पार्टियां लोकसभा चुुनाव को लेकर अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं. इसी के साथ रैलियां का सिलसिला भी शुरु हो गया है. कोलकाता में विपक्ष के महागठबंधन की 22 पार्टियों की ने शनिवार को सत्ताधारी बीजेपी को अपनी ताकत दिखाई तो आज बीजेपी विपक्ष के महागठबंध ने चुनौती देने और जवाब देने के लिए दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली का आयोजन कर रही है.

इस रैली को बीजेपी ने विजय संकल्प रैली का नाम दिया है. इस रैली की खास बात ये होगी कि इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पुतले लगाए जाएंगे. बीजेपी ने इन पुतलों को झूठ का नाम दिया है. बीजेपी की इस युवा विजय संकल्प महारैली को मध्य प्रदेश के पूर्व मुक्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सम्बोधित करेंगे. इसके अलावा बीजेपी के युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर एवं वर्तमान बीजेपी युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्षा पूनम महाजन के अलावा दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी भी इस रैली में मौजूद रहेंगे.

 

बता दें कि बीजेपी ने पार्टी से युवाओं को जोड़ने के लिए टोल फ्री नंबर भी जारी किया है. जिस पर मिस्ड कॉल कर लोग बीजेपी से जुड़ सकते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि बीजेपी इस मंच के जरिए कुछ राजनितिक प्रस्ताव भी पास सकती है. इस रैली में बीजेपी 'नमो अगेन' यानि नमो दोबारा का नारा बुलंद करेगी. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि बीजेपी सरकार सबका साथ, सबका विकास के मंत्र को लेकर आगे बढ़ी है. इसके बहुत ही सकारात्मक परिणाम हर वर्ग के जीवन में देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें- BJP की महिला विधायक के बिगड़े बोल, मायावती को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी, देखें वीडियो

First published: 20 January 2019, 9:13 IST
 
अगली कहानी