Home » इंडिया » BJP president Amit Shah discharged from AIIMS, he was admitted due to swine flu
 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह AIIMS से हुए डिस्चार्ज, स्वाइन फ्लू की चपेट में आने पर हुए थे भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2019, 13:00 IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को AIIMS दिल्ली से डिस्चार्ज कर दिया गया है. बीजेपी नेता अनिल बलुनी ने यह जानकारी दी है. अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने पर बुधवार को AIIMS में भर्ती कराया गया था. बीजेपी अध्यक्ष को सीने में जकड़न और सांस लेने में दिक्कत के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था.

अमित शाह ने ट्विटर पर स्वाइन फ्लू होने की जानकारी दी थी जिसके बाद पार्टी के लाखों कार्यकर्ता और नेता चिंतित हो गए थे और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे. अमित शाह ने ट्वीट कर कहा था कि ''मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, इसका इलाज चल रहा है, ईश्वर की कृपा, आप सभी की शुभकामनाओं से जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगा.''

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बी के हरिप्रसाद बीजेपी अध्यक्ष के बीमार होने पर मजाक उड़ाया था जिसकी देशभर में आलोचना हुई. हरिप्रसाद ने कहा था, अमित शाह को स्वाइन फ्लू इसलिए हुआ क्योंकि उनकी पार्टी ने कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की है. उन्होंने कन्नड़ भाषा में कहा था, ''कुछ एमएलए पहले ही वापस लौट आए हैं इससे अमित शाह हिल गए हैं और उन्हें बुखार आ गया है, यह कोई आम बुखार नहीं है, यह स्वाइन फ्लू है.'' आगे हरिप्रसाद ने कहा, आपको यह जानना चाहिए कि अगर आप कर्नाटक की सरकार को गिराने की कोशिश करेंगे तो स्वाइन फ्लू नहीं आपको उल्टियां और पेचिश भी होंगी. 

First published: 20 January 2019, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी