Home » इंडिया » BJP President Amit Shah on Modi government four years says BJP provides the most hardworking Prime Minister
 

मोदी सरकार के 4 साल बेमिसाल: 'PM मोदी ने तुष्टिकरण की राजनीति को विकास की राजनीति से बदला'

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 15:58 IST

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी देशभर में सरकार के कामकाज का जश्न मना रही है. इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी सरकार की जमकर तारीफ की. अमित शाह ने शनिवार को कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि 2019 में लोग फिर से प्रधानमंत्री मोदी को चुनेंगे.

उन्होंने वादा किया कि तुष्टिकरण की राजनीति को विकास की राजनीति से बदलने वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) सरकार 2022 तक सभी को घर मुहैया कराएगी. 

राजग शासन के चार वर्ष पूरे होने पर सरकार की सफलताओं को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने 'तुष्टिकरण, वंशवाद और जाति' की राजनीति को 'विकास और प्रदर्शन' की राजनीति से बदला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने देश को सबसे ज्यादा मेहनती प्रधानमंत्री दिया है.

राहुल गांधी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह विपक्षी दल के नेता हैं वह अपना काम कर रहे हैं. वह हमारी बड़ाई क्यों करेंगे.

उन्होंने कहा कि भाजपा ने 'गरीबों और किसानों के लिए निर्णय लेने' में सक्षम भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है. उन्होंने कहा कि भले ही टीडीपी ने हमारा साथ छोड़ दिया हो लेकिन नीतीश जी हमारे साथ आए हैं. उनके साथ आने से एनडीए का परिवार बढ़ा है.

शाह ने कहा, "हम उम्मीद करते हैं कि लोग पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री मोदी को दोबारा सत्ता में लाने के लिए वोट देंगे." उन्होंने कहा कि 2022 तक भारत में सभी के पास अपना घर होगा.

पढ़ें- मोदी सरकार के 4 साल: राहुल गांधी ने भी की PM मोदी की तारीफ, इन दो कामोंं पर दिए A+ ग्रेड

First published: 26 May 2018, 15:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी