Home » इंडिया » BJP president Amit Shah says from Modi's fears snake mongoose dog fighting election together
 

BJP के स्थापना दिवस पर शाह बोले- मोदी के डर से सांप-नेवला-कुत्ता साथ लड़ रहे चुनाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2018, 15:46 IST

भारतीय जनता पार्टी आज अपना 39वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने मुंबई में एक बड़ी रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने एक विवादित बयान दिया है. अमित शाह ने जाने-अनजाने विपक्षी पार्टियों को सांप-कुत्ता-नेवला कह दिया.

रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि जब बाढ़ आती है तो जंगल में हर पेड़ गिर जाता है और वट वृक्ष खड़ा रहता है. जब बाढ़ आती है तो सांप-कुत्ता-बिल्ली सब अपने आप को बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं. शाह ने कहा कि मोदी की बाढ़ के डर से सांप-नेवला-कुत्ता एक साथ होकर चुनाव लड़ रहे हैं.

शाह ने कहा कि आज मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार 20 से अधिक राज्यों में है. 2019 में एक बार फिर बीजेपी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि भारत के लोकतंत्र के इतिहास में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सबसे ज्यादा बलिदान दिया है. शाह ने अपने भाषण में कार्यकर्ताओं को पार्टी का असली मालिक बताया.

शाह ने कहा कि 38 साल पहले अटल जी ने मुंबई में बीजेपी की स्थापना की थी, तब उन्होंने कहा था कि अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा. आज पूरे देश में कमल खिला हुआ है. शाह ने कहा कि हमारी पार्टी 10 सदस्यों से शुरू हुई थी, आज हमारी पार्टी के 11 करोड़ सदस्य हैं. पहले हमारे 2 लोकसभा सदस्य थे लेकिन आज अकेले दम पर बहुमत की सरकार चला रहे हैं.

पढ़ें- सलमान पर नापाक बयान देने वाले पाक मंत्री हुए ट्रोल, लोग बोले सैफ हिन्दू हैं क्या?

मुंबई में आयोजित इस रैली में बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने शिरकत की. रैली की शुरुआत बीजेपी के बड़े नेताओं के भाषण की वीडियो सुनाकर की गई. इन भाषणों में अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी, प्रमोद महाजन, गोपीनाथ मुंडे समेत कई नेताओं के भाषण सुनाए गए. इस रैली को बीजेपी की तरफ से मिशन 2019 का बिगुल फूंकना भी माना जा रहा है.

First published: 6 April 2018, 15:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी