Home » इंडिया » BJP President amit shah says till modi is Pm no reservation will end no SC/ST Act
 

अमित शाह ने दिया भरोसा- जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, न आरक्षण खत्म होगा न SC/ST ऐक्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2018, 11:30 IST

इसी साल के आखिर में छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं तब तक न आरक्षण खत्म होगा न SC/ST ऐक्ट. उन्होंने कहा कि जो भी ये कहते हैं कि मोदी सरकार आरक्षण खत्म करने जा रही है वो सरासर झूठ फैलाते हैं और कांग्रेस इस झूठ का इस्तेमाल आने चुनावों में फायदा लेने के लिए करना चाहती है.

अमित शाह ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के सत्ता में रहने तक एससी/एसटी ऐक्ट जारी रहेगा और नौकरियों में भी आरक्षण लागू रहेगा. इसके अलावा उन्होंने पिछले चार साल में केंद्र की भाजपा नीत सरकार द्वारा किए गए काम का हिसाब मांगने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया.

 

उन्होंने छत्तीसगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि रमन सिंह की सरकार छत्तीसगढ़ में सत्ता में कायम रहेगी और भाजपा राज्य में 90 में 65 सीटों पर जीत हासिल करेगी. बता दें कि राज्य में भाजपा करीब 15 साल से सत्ता में है.

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार 13वें दिन कटौती, पेट्रोल 1 रुपये 85 पैसे प्रति लीटर हुआ सस्ता

शाह ने कांग्रेस के 55 साल के शासन के खराब रिकार्ड को लेकर आज राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, "राहुल बाबा, आप हमारे चार साल का हिसाब क्यों मांग रहे हैं? हमें आपको लेखा-जोखा देने की जरूरत नहीं. हम जब वोट मांगने लोगों के पास जाएंगे तब एक-एक चीज और एक-एक पैसे का हिसाब देंगे."

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, "आपके परिवार ने चार पीढ़ियों और 55 साल तक देश में शासन किया. कोई विकास क्यों नहीं हुआ? मोदी सरकार गरीबों , किसानों और दबे कुचले लोगों के लिए हर 15 दिन में एक नई योजना लेकर आई. भाजपा के विकास कार्यों का हिसाब मांगने से पहले राहुल को अपने अंदर झांकना चाहिए."

First published: 11 June 2018, 8:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी