Home » इंडिया » BJP reaction on rahul pm's dalali statement
 

पीएम के 'दलाली' वाले बयान को बीजेपी ने बताया राहुल का मानसिक दिवालियापन

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2016, 11:47 IST
(पीटीआई)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ दलाली संबंधी टिप्पणी पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि उनकी टिप्पणियां भारतीय राजनीति में बेहद निराशाजनक और निचले स्तर की हैं.

राहुल गांधी हताशा में बोल रहे हैं क्योंकि सेना को पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की अनुमति देने के बाद प्रधानमंत्री की देश में व्यापक सराहना की जा रही है.

इस संबंध में बीजेपी महासचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष की यह टिप्पणी अत्यंत शर्मनाक है.

शर्मा के मुताबिक ऐसी टिप्पणियां उनके मानसिक दिवालियापन को जाहिर करती हैं. पड़ोसी देश पाकिस्तान के खिलाफ सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सेना और प्रधानमंत्री की पूरे देश में हर ओर तारीफ हो रही है. 

मोदी के इस फैसले के लिए सराहना हो रही है और यह बात कांग्रेसी नेता राहुल गांधी को पच नहीं रही है. यह टिप्पणी राहुल गांधी की हताशा को प्रदर्शित करने के लिए काफी है.

राहुल पर कटाक्ष करते हुए शर्मा ने कहा कि दलाली उनका और कांग्रेस का स्वभाव है. उन्होंने कथित 2जी, सीडब्ल्यूजी, कोयला घोटालों का जिक्र किया जो संप्रग सरकार के कार्यकाल में हुए.

इसके अलावा श्रीकांत शर्मा ने आरोप लगाया कि खुद राहुल गांधी 5,000 करोड़ रुपये के नेशनल हेराल्ड घोटाले में जमानत पर हैं.

राहुल के बयान के संदर्भ में पार्टी के एक अन्य राष्ट्रीय सचिव सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा उनकी टिप्पणियां भारतीय राजनीति में बेहद निचले स्तर की हैं. यह न केवल निंदनीय है बल्कि आजादी के लिए लड़ाई लड़ने वाली कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष की ओर से आई एक बेहद गैरजिम्मेदाराना टिप्पणी है.

सिंह ने कहा कि सेना के सर्जिकल स्ट्राइक नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर हुआ लेकिन राहुल गांधी ने तो ऐसा बयान देकर अपनी ही पार्टी पर सर्जिकल स्ट्राइक कर डाला है.

First published: 7 October 2016, 11:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी