Home » इंडिया » BJP release PM Narendra Modi's 27 year old video and writes Lion's do not change
 

PM मोदी का 27 साल पुराना यह वीडियो देख आप भी कहेंगे- 'शेर के नहीं बदलते तेवर'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2019, 18:09 IST

भारतीय जनता पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो जारी किया है. वीडियो जारी कर बीजेपी ने लिखा शेरों के तेवर नहीं बदलते. बीजेपी द्वारा जारी वीडियो में एक तरफ पीएम मोदी का 24 जनवरी 1992 का लाल चौक पर जाने से पहले दिया गया भाषण है जबकि दूसरी तरफ 4 मार्च 2019 पाकिस्तान पर हुई एयर स्ट्राइक के बाद का भाषण है.

वीडियो जारी कर बीजेपी ने टैगलाइन लिखा- शेरों के नहीं बदलते तेवर. बता दें कि साल 1992 में भारतीय जनता पार्टी तेजी से बढ़ रही थी. तब सियासत के केंद्र में जम्मू कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराना था. बीजेपी ने उस साल ऐलान किया था कि वह कश्मीर के लाल चौक पर झंडा फहराएगी.

 

 

इसके बाद आतंकियों की धमकी के बावजूद बीजेपी के सीनियर नेता मुरली मनोहर जोशी के नेतृत्व में नरेंद्र मोदी और कई अन्य नेताओं ने लाल चौक पर झंडा फहराया था. वीडियो में नरेंद्र मोदी ने आतंकवादियों को निशाने पर लिया है. वह कह रहे हैं कि 26 जनवरी को वह लाल चौक जाएंगे और पता चल जाएगा किसने अपनी मां का दूध पिया है.

वहीं दूसरे वीडियो में आज के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद का है. एयर स्ट्राइक पुलवामा हमले का बदला था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद देश की सभी पार्टियां चुनावी मोड में आ गई हैं. लेकिन भारतीय जनता पार्टी इन सबमें सबसे आगे दिख रही है. भाजपा तेजी से चुनाव प्रचार कर रही है. भारतीय जनता पार्टी एयर स्ट्राइक को चुनाव में भुनाने के मूड में दिख रही है.

वीरेंद्र सहवाग ने BJP को दिया बड़ा झटका, ठुकराया चुनाव लड़ने का ऑफर

शीला दीक्षित ने भी माना- PM मोदी की तरह आतंकवाद का करारा जवाब नहीं दे पाए थे मनमोहन सिंह

First published: 15 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी