Home » इंडिया » Bjp Seeks permit to EC air Akshay Kumar two famous flims Padman and Toilet Ek Prem Katha on Namo TV
 

Namo TV पर बीजेपी दिखाना चाहती है अक्षय कुमार की ये दो खास फिल्में, EC को लिखा पत्र

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2019, 11:11 IST
Namo TV

एक्टर अक्षय कुमार ने जब से पीएम नरेंद्र मोदी से इंटरव्यू लिया है उसके बाद से हर जगह उसी की चर्चा है और अब इसके बाद बीजेपी पार्टी एक और चीज करना चाहती है. इसके लिए उन्होंने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर भेज दिया है और ये मामला अक्षय कुमार से जुड़ा हुआ है. बता दें कि बीजेपी पार्टी अक्षय कुमार की दो खास फिल्में अपने चैनल 'नमो टीवी' पर दिखाना चाहती है. इसके लिए उन्होंने चुनाव आयोग से परमिशन लेने के लिए उन्हें लेटर लिखकर दे दिया है क्योंकि अभी आचार संहिता जारी है और जिसके चलते पार्टी को अनुमति की जरूरत पड़ रही है. 

Padman

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार की फिल्म मनो टीवी पर दिखाने के लिए दिल्ली चुनाव निकाय ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर जानकारी मांगी है कि क्या सेंसर बोर्ड द्वारा पहले से ही प्रमाणित की गई फिल्मों का प्रसारण कर सकती है कि नहीं. जिन दो फिल्मों का प्रसारण चैनल पर पार्टी करना चाहती हैं वो हैं-'पैडमैन' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'. दोनों ही फिल्में अक्षय कुमार की है और दोनों में ही सोशल मुद्दो को उठाया गया था. पैडमैन में तमिलनाडु के अरुणाचलम द्वारा महिलाओं की माहवारी के दौरान सस्ते सेनेटरी पैड बनाने के अभियान को लेकर बनी थी.

 

Toilet Ek Prem Katha

तो वहीं फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में मोदी की शौचालय बनवाने की मुहिम और स्वच्छ भारत अभियान को दिखाया गया था. जिसमें अक्षय के साथ भूमि पेंडनेकर लीड रोल में हैं. ये दोनों ही फिल्म नमो टीवी अपने चैनल पर प्रसारण करना चाहता है. गौरतलब है कि नमो टीवी लॉन्च के समय से ही विवादों में चल रहा है और कई विपक्षी पार्टियों ने इस पर दिखाए जा रहे कंटेंट को लेकर आपत्ति जताई थी.

First published: 3 May 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी