Home » इंडिया » BJP shares original photos of Surgical strike on his Twitter account writes Parakram Parv
 

Video: BJP ने शेयर की सर्जिकल स्ट्राइक की ओरिजिनल फोटोज़, देखिए सेना का पराक्रम

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 13:06 IST

Surgical Strike: साल 2016 में उरी हमलों का बदला लेने के लिए भारतीय सेना ने 28 और 29 सितंबर की रात पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की थी. भारतीय जनता पार्टी ने अपने अधिकृत ट्विटर अकाउंट पर उस सर्जिकल स्ट्राइक की कथित वास्तविक फोटोज शेयर की हैं. बीजेपी ने इसे एक वीडियो पोस्ट के रूप में बनाकर शेयर किया है. 

बीजेपी के ट्विटर अकाउंट पर @BJP4India अकाउंट से फुटेज शेयर किया गया है. बीजेपी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सर्जिकल स्ट्राइक के फुटेज के साथ-साथ बीच-बीच में पीएम मोदी के कुछ वक्तव्यों को भी शामिल किया गया है. इसके अलावा बीजेपी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जिन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया, उन बहादुर जवानों को हम सलाम करते हैं. इसके अलावा हैशटैग पराक्रम पर्व भी लिखा है.

बता दें कि दो साल पहले 28 और 29 सितंबर 2016 की रात को भारतीय सेना ने एलओसी पार कर 7 आतंकी शिविरों को बर्बाद कर दिया था. भारतीय सेना ने उरी में घुसपैठ करने वाले आतंकियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की थी. तब भारत ने पाकिस्तान सहित पूरी दुनिया को अपनी ताकत का परिचय दिया था. भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक से पूरी दुनिया हैरान रह गई थी. 

पढ़ें- सर्जिकल स्ट्राइक: पाक आतंकियों पर फतह हासिल करने में तेंंदुए के मूत्र ने की थी भारतीय सेना की मदद

आज सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने के मौके पर देशभर में अलग-अलग कार्यक्रम किए जा रहे हैं. भारत सरकार इसे पराक्रम पर्व के रूप में मना रही है. सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर जोधपुर में पीएम मोदी ने हथियारों की प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. इस प्रदर्शनी को आम जनता के लिए भी खोला जाएगा. इसके अलावा पीएम मोदी जोधपुर एयरफोर्स स्टेशन पर 28 सितंबर को तीनों सेना प्रमुख को संबोधित करेंगे. तीनों सेना प्रमुखों सहित टॉप कमांडर्स की संयुक्त कॉन्फ्रेंस होगी.

First published: 29 September 2018, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी