Home » इंडिया » bjp siwan mla tunna ji pandey arrested on molestation case
 

बिहार: बीजेपी एमएलसी टुन्ना पाण्डेेय ट्रेन में लड़की छेड़ने के आरोप में हुए गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST
(एएनआई)

सिवान से बीजेपी के विधानपरिषद सदस्य(एमएलसी) आदित्य पांडेय उर्फ टुन्ना पाण्डेेय को हाजीपुर की जीआरपी ने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक एमएलसी टुन्ना पाण्डेय ने ट्रेन में यात्रा के दौरान नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की.

पाण्डेय के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराये जाने के बाद बीजेपी ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए टुन्ना पाण्डेय को पार्टी से निलंबित भी कर दिया है. वहीं, टुन्ना पाण्डेय इस मामले में खुद को बेसकूर बता रहे हैं.

खबरों के मुताबिक एमएलसी टुन्ना पाण्डेय ने कोलकाता से गोरखपुर जा रही पूर्वांचल एक्सप्रेस की एसी फर्स्ट बोगी में यात्रा कर रही थाईलैंड के एक बिजनेसमैन की 12 साल की लड़की से छेड़छाड़ की. बच्ची के साथ यात्रा कर रहे परिजनों की शिकायत पर जीआरपी ने टुन्ना पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया.

सूचना के मुताबिक शिकायत मिलने के बाद जीआरपी पुलिस ने बच्ची के बयान को आधार बनाते हुए पाण्डेय पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वहीं, दूसरी ओर गिरफ्तार टुन्ना पाण्डेय ने अपने आप को बेकसूर बताते हुए कहा कि वह 3 बजे सुबह अपना मोबाइल चार्ज करने के लिए चार्जर प्वाइंट तलाश रहे थे तभी वह बच्ची चिल्लाने लगी. उनका कहना है कि, 'मैंने उसके साथ कुछ नहीं किया, हो सकता है कि उसे बैग की ठोकर लगी हो जिससे वो चिल्लाई और बाद में मुझ पर गंभीर आरोप लगाकर फंसा दिया.'

टुन्ना पाण्डेय की गिरफ्तारी पर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'यह बहुत शर्मनाक है. इस घटना की हम कड़ी आलोचना करते हैं और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

First published: 24 July 2016, 12:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी