Home » इंडिया » BJP spokesperson Sambit Patra says congress involved in the attacks on north indians in Gujrat
 

गुजरात: 'राहुल गांधी को लॉन्च करने के लिए कांग्रेस ने यूपी-बिहार वालों पर कराए हमले'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2018, 18:37 IST

गुजरात में 14 महीने की लड़की से रेप के बाद उत्तर भारतीयोंं पर लगातार हमले हो रहे हैं. इसे लेकर राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी ने इसे लेकर कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस ने राहुल गांधी को लॉन्च करने के लिए उत्तर भारतीयों पर हमले कराए है.

बीजेपी ने आरोप लगाया कि गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले कराने में कांग्रेस पार्टी का हाथ है और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लोगों को भड़काने का काम किया है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी अर्बन नक्सलियों को आर्थिक मदद कर रही है.

पात्रा ने कहा कि मंदसौर में भी कांग्रेस के विधायकों ने लोगों को भड़काने और आग लगाने की राजनीति की थी. वहीं गुजरात में हिंसा के पीछे राहुल गांधी को लॉन्च करने की कोशिश कांग्रेस पार्टी कर रही है. राहुल गांधी को लॉन्च करने के लिए कांग्रेस किसी भी हद तक गिरने को तैयार है. कांग्रेस कितनी भी कोशिश क्यों न कर ले लेकिन बिना क्षमता के कोई भी नेता लॉन्च नहीं हो सकता.

 

पात्रा ने कहा कि कांग्रेस कितनी भी कोशिश क्यों न कर ले लेकिन देश को बांटकर कोई भी नेता सफलता हासिल नहीं कर सकता. गांधी परिवार सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं. इस मामले में 30 से ज्यादा कांग्रेसी कार्यकर्ता गिरफ्तार हुए हैं. उन्होंने कहा कि इनमें से कुछ कांग्रेस के हाथ पर चुनाव भी लड़ चुके हैं.

पढ़ें- मोदी सरकार ने NSA अजीत डोभाल को ये पॉवर देकर बना दिया देश का सबसे ताकतवर नौकरशाह

बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि ये बीजेपी की पुरानी आदत है कि अपने कुकर्मों के लिए दूसरों पर दोष मढ़ देते हैं. उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र में बीजेपी की सरकार है और कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि 24 घन्टे के भीतर वहां हालात सामान्य हों.

First published: 9 October 2018, 18:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी