Home » इंडिया » bjp website hacked down divya spandana tweet narendra modi
 

BJP की वेबसाइट पर हैकर्स का अटैक, सर्च करने पर दिखी आपत्तिजनक टिप्पणी, कांग्रेस ने उड़ाया मजाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2019, 13:09 IST

भारतीय जनता पार्टी की वेबसाइट आज सुबह हैक हो गई. लोगों ने सोशल मीडिया पर इस बात की रिपोर्ट की. खबरों के मुताबिक, जब बीजेपी की वेबसाइट bjp.org को खोलने की कोशिश की जा रही है, तो वह खुल नहीं रही है. इसे लेकर ट्वीटर पर कुछ स्क्रीनशॉट भी डाले गए हैं.

जारी किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, बीजेपी की वेबसाइट को हैक कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुछ तस्वीरें साझा की गई. इनमें पीएम मोदी और जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल का एक वीडियो नजर आ रहा था. साथ ही वीडियो के उपर कुछ अभद्र भाषा भी लिखी हुई थी. इस बारे में अभी तक बीजेपी की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

वहीं, इसे लेकर कांग्रेस पार्टी की आईटी सेल प्रमुख दिव्या स्पंदना ने ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, "भाईयों और बहनों, अगर आपने अभी बीजेपी की वेबसाइट नहीं देखी है तो आप सचमुच कुछ मिस कर रहे हैं."

बता दें कि बीजेपी की वेबसाइट देश की सबसे बिज़ी वेबसाइटों में से एक है. इस वेबसाइट पर पार्टी के इतिहास, पार्टी के नेताओं, राज्य सरकारों, पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी गई है. वहीं, इस वेबसाइट के हैक होने से पहले भी कई बड़ी हस्तियों के वेबसाइट हैक हो चुकी है.

एयर इंडिया ने बचा खाना चोरी करने के आरोप में 4 कर्मचारियों को किया निलंबित

First published: 5 March 2019, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी