Home » इंडिया » BJP will achieve two third majority in UP: Amit Shah
 

उत्तर प्रदेश में दो तिहाई बहुमत हासिल करेंगेः अमित शाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अगले वर्ष उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में कहा है कि पार्टी दो तिहाई बहुमत हासिल करके सरकार बनाएगी. 

उत्तर प्रदेश के कासगंज में मंगलवार को बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "हम राजग सरकार के दो वर्षों का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं, लेकिन अखिलेश बाबू (सीएम) आपको भी जनता को बताना चाहिए कि आपकी सरकार ने चार साल में क्या किया?"

इतना ही नहीं शाह ने जनता से सवाल किया कि क्या प्रदेश में 24 घंटे लगातार बिजली मिलती है? बिजली की कमी नहीं है बल्कि इरादों में कमी है. दो साल में हमने नौ हजार गांवों में बिजली दी है.

वहीं, बीते सप्ताह मथुरा के जवाहर बाग में हुई हिंसा के मामले में सपा को घेरते हुए शाह ने कहा कि यूं तो राज्य को छह मुख्यमंत्री चला रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद प्रशासनिक 'अक्षमता' गई नहीं है. 

भाजपा राज्य में भूमि अधिग्रहण के विरोध में अभियान शुरू करेगी. इस कड़ी में बुधवार को एक ई-मेल आईडी जारी कर उस पर आने वाली शिकायतों पर कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा के नेतृत्व वाली राजग सरकार की दो साल की उपलब्धियों से विपक्ष हताश है. अमित बोले, "हाल ही में राहुल बाबा ने पूछा कि भाजपा ने दो साल में क्या किया? कम से कम हमने ऐसा प्रधानमंत्री तो दिया जो बोलते है, वर्ना यूपीए के 10 साल के शासन में सोनिया जी और राहुल बाबा के अलावा किसी और ने प्रधानमंत्री की आवाज सुनी नहीं." 

First published: 7 June 2016, 11:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी