Home » इंडिया » BJP will campaign of Modi Government to move of Article 370 from Jammu And Kashmir
 

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर पूरे देश में मोदी सरकार का प्रचार करेगी BJP

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2019, 10:19 IST

केंद्र की मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेषाधिकार देने वाले अनुच्छेद 370 को हटा दिया है. इसके बाद से पूरे देशभर मेें जश्न का माहौल है. भारतीय जनता पार्टी ने मोदी सरकार के इस कदम का अब देशभर में प्रचार करने का फैसला किया है. इस बाबत BJP नेताओं को देश के सभी प्रदेश और जिला मुख्यालयों पर प्रेस कॉफ्रेंस करने को कहा गया है.

बीजेपी मुख्यालय से पार्टी अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह के निर्देश पर इस बाबत लोकल नेताओं को पत्र भेजा गया है. पत्र में कहा गया कि अगले दो-तीन दिनों में देशभर के सभी भाजपा प्रदेश व जिला मुख्यालयों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाए. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और केंद्र सरकार को श्रेय दिया जाए.

बीजेपी शासित राज्यों की विधानसभाओं में इसे लेकर अभिनंदन प्रस्ताव पारित करने को कहा गया है. पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और केंद्र सरकार का इसमें अभिनंदन किया जाएगा. इस प्रस्ताव की प्रति को पीएमओ और बीजेपी मुख्यालय भेजने को कहा गया है. इसके अलावा बीजेपी शासित स्थानीय निकायों को भी इस तरह के प्रस्ताव पारित करने को कहा गया है.

सभी मंडलों में 3-4 दिनों के भीतर उत्साह के कार्यक्रम करने का भी निर्देश दिया गया है. निर्देश यह भी दिया गया है कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के संकल्प को कैसे पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और केंद्र सरकार ने साकार किया; इस पर व्यापक चर्चा की जाए. इन कार्यक्रमों में आम लोगों को भी जोड़ने की बात कही गई है. 

First published: 9 August 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी