Home » इंडिया » #BJPCountsCondoms: Twitter responds to BJP MLA Gyandev Ahuja
 

जेएनयू की अवैध गतिविधियों के लेकर ट्विटर पर बढ़ी गतिविधियां

साहिल भल्ला | Updated on: 24 February 2016, 19:01 IST

दो दिनों पहले तक राष्ट्रीय स्तर पर ज्ञानदेव आहूजा का नाम किसी ने नहीं सुना होगा पर अब वे सोशल मीडिया में स्टार बनकर उभरे हैं. फेसबुक और ट्विटर पर हर कोई उनकी चर्चा कर रहा है.

राजस्थान के रामगढ़ से बीजेपी विधायक आहूजा सोमवार को उस समय चर्चित हो गए जब उन्होंने कहा कि जवाहरलाल नेहरू युनिवर्सिटी में 'अवैध' गतिविधियां हो रही है. पढ़िए जेएनयू के बारे में आहूजा के कुछ दावे:

  • हर दिन 3000 कंडोम यूज होते हैं.
  • 2000 शराब की बोतलों की खपत
  • 10,000 सिगरेट के टुकड़े मिलते हैं
  • 4000 बीड़ी के टुकड़े मिलते हैं
  • 50,000 बोटियों के टुकड़े

जेएनयू के देशद्रोह के आरोपी छात्रों के खिलाफ अलवर में एक प्रदर्शन को संबोधित करते हुए आहूजा ने कहा कि जेएनयू में रोजाना 3000 बीयर की बोतलें, 50 हजार हड्डियों के टुकड़े, 2 हजार चिप्स के पैकेट और 500 गर्भपात के इंजेक्शन मिलते हैं.

jyandev

पढ़ें: जेएनयू के बारे में ज्ञान देने वाले ज्ञानदेव आहुजा का एक रूप यह भी देखें

हालांकि जेएनयू में बहन-बेटियों के साथ कथित तौर पर अनैतिक आचरण के बारे में पूरे देश का ज्ञानवर्धन कर रहे ज्ञानदेव आहुजा लोहड़ी मेले में युवा पंजाबी सेवा समिति के एक कार्यक्रम में डांसर्स पर 500-500 रूपए के नोट लुटा रहे थे.

बीजेपी विधायक: जेएनयू में रोज मिलते हैं 3000 कंडोम, 500 अबॉर्शन इंजेक्शन

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने इस बयान पर काफी नाराजगी जताते हुए आहूजा को सफाई देने के लिए दिल्ली बुलाया है. आहूजा के इस बयान के बाद से ट्विटर पर #BJPCountsCondoms ट्रेंड करने लगा है.

mla.jpg
mla1.jpg
mla2.jpg
mla3.jpg
mla4.jpg
mla5.jpg
mla6.jpg
mla7.jpg
mla8.jpg
mla9.jpg
mla10.jpg
mla11.jpg
mla12.jpg

First published: 24 February 2016, 19:01 IST
 
साहिल भल्ला @IMSahilBhalla

Sahil is a correspondent at Catch. A gadget freak, he loves offering free tech support to family and friends. He studied at Sarah Lawrence College, New York and worked previously for Scroll. He selectively boycotts fast food chains, worries about Arsenal, and travels whenever and wherever he can. Sahil is an unapologetic foodie and a film aficionado.

पिछली कहानी
अगली कहानी