Home » इंडिया » black flag shown to owaisi in lucknow
 

लखनऊ में ओवैसी को दिखाए गये काले झंडे

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2016, 18:18 IST

आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लमीन (एमआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को लखनऊ यात्रा के दौरान काले झंडे दिखाए गए.

यह घटना तब हुई जब ओवैसी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस से बाहर निकल रहे थे. पत्रकारों से बातचीत में ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा सरकार हमसे डरी हुई है. इसलिए हमें यूपी में रैली करने की इजाजत नहीं दी जा रही है.

owaisi

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी सोमवार को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट से बाराबंकी के देवा शरीफ गए थे, जहां चादर चढ़ाने के बाद वह वापस लखनऊ आए और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना राबे हसनी नदवी से मुलाकात की.

Owaisi1

इस्लामिक शिक्षा के प्रमुख केंद्र में ओवैसी से इस मुलाकात में नदवा के प्राचार्य मौलाना सलमान नदवी भी शामिल थे. ओवैसी ने नदवा में ही जोहर की नमाज अदा की. इस दौरान उन्होंने नदवा में छात्रों से भी बातचीत भी की. इसके अलावा ओवैसी का लखनऊ में मौलाना कल्बे जव्वाद से मिलने का भी कार्यक्रम है.

गौरतलब है कि ओवैसी ने कुछ दिनों पहले महाराष्‍ट्र के लातूर में एक जनसभा में कहा था कि वह 'भारत माता की जय' नहीं बोलेंगे, चाहे कोई उनकी गर्दन पर छुरी ही क्‍यों न रख दे.' इस बयान के बाद से ही वह लगातार विवादों में बने हुए हैं. असदुद्दीन ओवैसी के अलावा उनके भाई अकबरूद्दीन ओवैसी भी विवादास्पद बयानों के लिए जाने जाते हैं.

First published: 28 March 2016, 18:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी