Home » इंडिया » Blast in Kanpur Bhiwani Kalindi Express at Shivrajpur Railway Station In Kanpur
 

कानपुर से भिवानी जा रही कालिंदी एक्सप्रेस में धमाका, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क, सामने आया घटना का वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 22:10 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर-भिवानी कालिंदी एक्सप्रेस के जनरल कोच के टॉयलेट में धमाका होने की खबर है. बताया जा रहा है कि ये धमाका कानपुर शहर के पास बराजपुर रेलवे स्टेशन पर हुआ. जानकारी के मुताबिक धमाका शाम करीब 7.10 मिनट पर हुआ. प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि किसी विस्फोटक से यह धमाका हुआ है.

बता दें कि ये ट्रेन कानपुर से भिवानी जा रही थी. जैसे ही ट्रेन बराजपुर स्टेशन पर खड़ी हुई शौचालय में धमाका हो गया. धमाके की आवाज सुनते ही ट्रेन में भगदड़ मच गई. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारियों में हड़कंप मच गया. उसके बाद रेलवे पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु करर दी है. वहीं अभी धमाके की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि एक बोगी में रखी बैटरी तेज धमाके के साथ फट गई. जिससे लोगों में हड़कंप मच गया. इस घटना के बाद सुरक्षा एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं. बता दें कि बीते गुरुवार जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले में 40 ज्यादा जवान शहीद हो गए थे. तब से सुरक्षा एजेंसयां पहले से अधिक सक्रिय हो गई है.

जानकारी के मुताबिक अभी तक मामला संदिग्ध बताया जा रहा है. हालांकि अधिकारी इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रहे हैं. पुलिस को अभी तक एक बोरी मिली है जिसे कब्जे में ले लिया है. जांच में जुटे अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

First published: 20 February 2019, 22:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी