Home » इंडिया » Body of class 2 student found inside toilet of Gurgaon school, Ryan International School is located on Sohna road in Gurgaon.
 

गुरुग्राम: नामी स्कूल के टॉयलेट में चाकू से गोदकर मासूम का कत्ल, छात्र-अभिभावकों में दहशत

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2017, 16:06 IST

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक नामी स्कूल में मासूम का बर्बरता से कत्ल होने पर सनसनी मच गई है. गुरग्राम के भोंडसी स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के बच्चे का शव टॉयलेट में मिला है.

मासूम के शव के पास से चाकू बरामद हुआ है. बच्चे की गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू के निशान मिले हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या चाकू से गोद-गोद कर की गई है.

मासूम के पिता के मुताबिक, शुक्रवार सुबह उनका बच्चा सही-सलामत स्कूल गया था. स्कूल प्रबंधन की ओर से फोन कर उन्हें बच्चे की तबीयत खराब होने की खबर दी गई. उन्होंने कहा कि ये साफ है कि ये हत्या है, क्या हुआ वो नहीं जानते.

जानकारी मिलने के बाद पुलिस स्कूल में पहुंच गई है. पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों से पूछताछ कर रही है. इसके अलवा पुलिस स्कूल परिसर में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि हत्या करने वाले का सुराग हाथ लगे.

इस घटना के बाद स्कूल के अभिवावकों और छात्रों में दहशत का माहौल है. दिल्ली एनसीआर में पिछले साल भी ऐसा ही मामला सामने आया था. साल 2016 में दिल्ली के एक नामी स्कूल में 6 साल के बच्चे का शव वाटर टैंक में संदिग्ध हालात में मिला था. वह शनिवार को वह पोएम कंपटीशन में भाग लेने स्कूल आया था. 

इस मामले की जांच रिपोर्ट में स्कूल को लापरवाह और सबसे बड़ा जिम्मेदार बताया गया था. मामले में प्रिंसिपल से लेकर स्कूल मैनेजमेंट तक पर कार्रवाई की सिफारिश की गई थी.

First published: 8 September 2017, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी