Home » इंडिया » Bollywood actor Akshay Kumar interview start with PM Narendra Modi watch here video
 

देश सेवा के लिए सेना में जाना चाहते थे पीएम नरेंद्र मोदी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2019, 9:12 IST
Akshay Kumar & PM Narendra Modi

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आजतक कई बड़े पत्रकारों ने इंटरव्यू लिया होगा लेकिन आज बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए पहुंच गए हैं. एएनआई ने वीडियो जारी किया है और अक्षय कुमार पीएम मोदी का इंटरव्यू ले रहे हैं और उनका पहला सवाल काफी मजाकिया लहजे में रहा. एक्टर ने पूछा आप आम कैसे खाते हैं चूस के खाते है आम लोगों की तरह या फिर काट के खाते हैं. इस पर मोदी ने कहा मुझे आम बहुत पसंद है और मैं आम खाता हूं. 

पीएम मोदी का अक्षय कुमार ने लिया इंटरव्यू, मां को लेकर पूछा सवाल तो मिला ये जवाब

अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने बचपन की बात बताई तो उन्‍होंने ये भी बताया कि कैसे वह देश सेवा की तरफ आए. अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि वह क्‍या बनना चाहते थे तो पीएम ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री बनूंगा. अक्षय कुमार ने पूछा क्या हाथ में छड़ी लेकर काम करवाते हैं पीएम मोदी? इस सवाल पर मोदी ने कहा मैं किसी पर दबाव नहीं बनाता. मैं मेहनत करता हूं और मुझे देखकर लोग काम करना पसंद करते हैं. मैं टीम बनाकर चलता हूं. मेरे मीटिंग में कभी मेरा फोन नहीं आता है. मैं सुबह से शाम तक दफ्तर में रहता हूं.

 

Akshay Kumar & PM Narendra Modi

पीएम मोदी ने बताया, "ममता दीदी मुझे साल में एक-दो कुर्ते अपनी पसंद के भेजती हैं. बहुत छोटी सी उम्र में सबकुछ त्याग दिया था. देर से घर आने पर मां को दुख होता है. विपक्षी नेताओं से भी अच्छी दोस्ती है, गुलाम नबी आजाद के साथ अच्छी दोस्ती है, ममता दीदी साल में एक दो कुर्ते गिफ्ट भेजती हैं.मैं सख्त हूं, अनुशासित हूं लेकिन कभी किसी को नीचा दिखाने का काम नहीं करता, अक्सर कोशिश करता हूं कि किसी काम को कहा तो उसमें खुद इन्वॉल्व हो जाऊं, सीखता हूं और सिखाता भी हूं और टीम बनाता चला जाता हूं."

सनी देओल के साथ रिश्ते पर मां हेमा मालिनी ने किया था बड़ा खुलासा, यकीन नहीं कर पाएंगे आप

First published: 24 April 2019, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी