Home » इंडिया » Bollywood actor Akshay Kumar interview with PM Narendra Modi watch video
 

पीएम मोदी का अक्षय कुमार ने लिया इंटरव्यू, मां को लेकर पूछा सवाल तो मिला ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2019, 8:11 IST

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वह पीएम मोदी के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो अक्षय कुमार के साथ पीएम मोदी के इंटरव्यू का टीजर है. जिसमें अक्षय कुमार पीएम मोदी से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने इस इंटरव्यू को जारी करने की तिथि और समय भी बताया है.

अक्षय के मुताबिक इस इंटरव्यू का पूरा वीडियो आज यानि बुधवार सुबह 9 बजे जारी किया जाएगाये वीडियो इसी इंटरव्यू का टीजर है. जिसमें अक्षय ने पीएम मोदी और उनकी मां के बारे में बात की है. अभिनेता अक्षय कुमार ने दावा किया है कि इस इंटरव्यू में पीएम के बारे में कुछ ऐसी बात सामने लाने की कोशिश की कई है जिसके बारे में आज तक लोग अंजान थे.

इस टीजर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, "जहां पूरा देश चुनाव और राजनीति के बारे में बात कर रहा है, थोड़ा ब्रेक लीजिए. सौभाग्य मिला यह कैंडिड और पूरी तरह से नॉन पॉलिटिकल बातचीत करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ. एएनआई के माध्यम से सुबह 9 बजे इस इंटरव्यू को देखिए और उनके बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानिए."

बता दें कि इस वीडियो में अक्षय कुमार पीएम मोदी के साथ पीएम आवास 7 लोक कल्याण मार्ग के लॉन में शूट किया गया है. जानकारी के मुताबिक ये अक्षय कुमार और पीएम मोदी के बीच सवाल-जवाबों का ये सिलसिला करीब एक घंटे तक चला. बता दें कि देशभर में इनदिनों भले ही लोकसभा चुनाव का माहौल हो लेकिन अक्षय और पीएम मोदी के बीच हुई इस बातचीत को पूरी तरह से गैर-राजनीतिक रखा गया.

सूत्रों की मानें तो इस बातचीत का टीजर चुनाव आदर्श आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए जारी किया गया है. टीजर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार पीएम मोदी से कई गैर राजनैतिक सवाल पूछ रहे हैं. वह पीएम मोदी से पूरे दिन में तीन से चार घंटे सोने के बारे में सवाल कर रहे हैं. इसके जवाब में पीएम मोदी कह रहे हैं, "जब मैं पहली बार अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से मिला था तो उन्होंने मुझसे पूछा था कि मैं ऐसा क्यों करता हूं, और अब जब कभी मेरी और उनकी मुलाकात होती है तो वह यह पूछते हैं कि क्या आपने अपने सोने के घंटों में बढ़ोतरी की?”

ISIS ने ली श्रीलंका हमले की जिम्मेदारी, कैमरे में कैद हुआ आतंकी, देखें Video

First published: 24 April 2019, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी