Home » इंडिया » Bollywood actress kangana ranaut says PM modi is deserving she is doing Manikarnika and mental film
 

कंगना रनौत बोलीं- पीएम मोदी ने मां-बाप की वजह से नहीं संघर्ष से पाया मुकाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 7:55 IST

बॉलीवुड अदाकार कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में एक बड़ा बयान दिया है. मणिकार्णिका फिल्म की शूटिंग में बिजी अदाकारा कंगना ने कहा है कि वो बीजेपी की सपोर्टर है. वो पीएम मोदी की प्रशंसक भी हैं. उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम मोदी को आगे के लिए और भी मौका मिलना चाहिए.

देश की मौजूदा हालत और आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर कंगना ने कहा, "पांच साल बहुत कम है किसी भी देश को खड्डे से निकालने के लिए. आप जानते हैं कि देश खड्डे में है, हमें इसे बाहर निकालने की जरुरत है. इसके लिए पांच साल काफी नहीं हैं."

ये भी पढ़ें- योग दिवस पर कंगना ने लंदन में किया योग, देखें तसवीरें

कंगना ने एक तरह से लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मोदी सरकार की पैरवी की है. खुद को बीजेपी सपोर्टर बताते हुए सरकार को एक और मौका दिए जाने की बात भी कही. इसी के साथ पीएम मोदी की तारीफ़ करते हुए कंगना ने कहा, "वो सबसे ज्यादा योग्य व्याक्ति हैं. ऐसा नही है कि वो अपने मम्मी-पापा की वजह से इस मुकाम पर पहुंचे हैं. वो बहुत ही संघर्ष कर के यहां तक आए हैं. लोकतांत्रिक प्रक्रिया से हमने उन्हें चुना है. वो इसलिए इसके सबसे ज्यादा योग्य है. वो न सिर्फ योग्य है बल्कि कठिन परिश्रम से खुद को साबित भी कर रहे हैं. प्रधानमंत्री के तौर पर उनके भरोसे को लेकर कोई डाउट नहीं किया जा सकता."

ये भी पढ़ें- भारतीय महिलाओं के साड़ी पहनने को लेकर कंगना ने कही ये बात

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना ने पीएम मोदी की तारीफ़ के पुल बांधे हैं. कंगना के इस एक बयान से कई तरह के कयास लगाए जा रहें है. गौरतलब है कि कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'चलो जीते हैं' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए गयी थीं. इसी दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने मीडिया के सवालों पर ये जवाब दिया. लेकिन कयासों का बाजार इतना गर्म हो रहा है कि सवाल उठ रहे हैं कि कहीं 2019 लोकसभा चुनावों में कंगना बीजेपी प्रचारक के रूप में तो शामिल नहीं होंगी?

ये भी पढ़ें- कंगना बोली- बॉलीवुड में बैन होने चाहिए आइटम सॉन्ग

हालांकि पीएम मोदी के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने मोदी के बारे में उनके विचार कहे जो की व्यक्तिगत विचार भी हो सकते हैं. बता दें कि कंगना आने वाली फिल्मों 'मणिकर्णिका' और 'मेन्टल है क्या'में बिजी हैं.

First published: 29 July 2018, 7:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी