Home » इंडिया » Bollywood Drugs Matter: BJP MP Ravi Kishan replied on actress Jaya Bachchan Comments
 

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: जया बच्चन के बयान पर रविकिशन की तरफ से आया ये पलटवार

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2020, 15:25 IST

बॉलीवुड के कथित ड्रग्‍स कनेक्‍शन का मामला संसद में खूब गूंज रहा है. एक दिन पहले अभिनेता तथा गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने इसपर बयान दिया था. वहीं आज समाजवार्टी पार्टी की सांसद तथा दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने रवि किशन के बयान को लेकर उनपर निशाना साधा था. इसके बाद फिर रविकिशन ने ड्रग्स मामले को लेकर जया बच्चन पर पलटवार किया है.

 

जया बच्चन के बयान पर रवि किशन ने तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, "मैं सेंट्रल हॉल में उनके पैर छूता हूं. मुझे लगा कि मैंने जो कहा जया जी उसका समर्थन करेंगी. इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स नहीं लेता. लेकिन कुछ लोग दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को तबाह करने के प्लान का हिस्सा हैं. जब मैं और जया जी इंडस्ट्री में आए थे तब ऐसी स्थिति नहीं थी. लेकिन अब हमें इंडस्ट्री को बचाने की जरूरत है."

जया बच्‍चन पर पलटवार करते हुए रविकिशन ने कहा, "फिल्म इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉड फादर नहीं था. खुद अपने दम पर मैंने फिल्म इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया है. मैं खुद की बनाई थाली मैं छेद नहीं करता. बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की बात कही थी. जया बच्चन जी के बयान से हैरान हूं.''

बता दें कि एक दिन पहले सदन में इस मुद्दे को उठाते हुए रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलता है.

इसके बाद आज जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि आप कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि कल उन्हें बहुत बुरा लगा जब खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले लोकसभा के एक सदस्य ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला था. जया बच्चन ने इसके आगे कहा कि वह जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.

जया बच्चन ने इसके आगे कहा था, "देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है. हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है. उद्योग में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है. सरकार को मनोरंजन उद्योग के समर्थन में आना चाहिए. कुछ खराब लोगों की वजह से आप पूरे उद्योग की छवि को खराब नहीं कर सकते हैं. 

भारत-चीन तनाव पर आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संसद में दे सकते हैं बयान

रवि किशन के बयान पर राज्य सभा में बोलीं जया बच्चन- जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं

First published: 15 September 2020, 15:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी