Home » इंडिया » Bomb notice in Elante mall in Chandigarh
 

चंडीगढ़ के एलांते मॉल में बम की खबर मिलने के बाद मचा हड़कंप, खाली कराई गई पूरी इमारत

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2019, 16:41 IST

चंडीगढ़ के एलांते मॉल में बम की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मचने की खबर है. बताया जा रहा है कि मॉल में बम की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंच गया है और मॉल को खाली कराया गया है. पुलिस मॉल में जांच कर रही है. इसके साथ ही बम स्क्वायड दल खोजी कुत्‍तों के साथ मॉल के चप्पे-चप्पे की तलाशी कर रहा है.

पुलिस और सुरक्षाबलों ने मॉल के आसपास क्षेत्र को भी घेर लिया है. इसके बाद पूरे इलाके में दहश‍त फैल गई है. बताया जा रहा है कि मॉल में बम होने की सूचना एक इंटरनेट कॉल द्वारा दी गई है. बता दें कि छुट्टी होने की वजह से सोमवार को मॉल में सुबह से ही भारी भीड़ थी. इनमें ज्यादतर महिला और बच्‍चे शामिल थे.

फिलहाल पुलिस मॉल में बम की तलाशी कर रही है. एसएसपी नीलंबरी जगदाले का कहना है कि उसे कॉल आई थी. कॉल इंटरनेट के माध्यम से की गई थी. वैसे भी पुलिस 15 अगस्त को लेकर पहले से ही सतर्क है. मॉल के सभी दफ्तरों व दुकानों को खंगाला जा रहा है.

बता दें कि चंडीगढ़ केंद्रशासित प्रदेश और पंजाब व हरियाणा की राजधानी होने के कारण बेहद संवदेनशील शहर है. ऐसे में यहां हमेशा सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहते हैं. इसके अलावा, हाल ही में जम्मू-कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के बाद खुफिया एजेंसियों ने पंजाब में आतंकी वारदातों व हमले की आशंका जताई है. इसके बाद पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया गया और चंडीगढ़ में कड़ी चौकसी बरती जा रही है.

Video: स्वागत समारोह में बड़ा हादसा, कट के नीचे गिर गई UP बीजेपी अध्यक्ष की उंगली, पहुंचे अस्पताल

First published: 12 August 2019, 16:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी